PSL में विकेट लेने के बाद IRON MAN बन गया ये गेंदबाज, टी-शर्ट उतार किया ऐसा

पेशावर के गेंदबाज उमैद आसिफ ने कुछ ऐसा किया जिससे वो चर्चा में आ गए हैं. विकेट लेने के बाद उन्होंने टी-शर्ट उतारी तो अंदर आयरन मैन की सैंडो पहनी हुई थी.

PSL में विकेट लेने के बाद IRON MAN बन गया ये गेंदबाज, टी-शर्ट उतार किया ऐसा

पेशावर जल्मी ने क्वैटा ग्लैडिएटर्स को 1 रन से हरा दिया.

खास बातें

  • पेशावर जल्मी ने क्वैटा ग्लैडिएटर्स को 1 रन से हरा दिया.
  • पहला एलीमिनेटर मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया.
  • गेंदबाज उमैद आसिफ ने कुछ ऐसा किया जिससे वो चर्चा में आ गए हैं.
नई दिल्ली:

पाकिस्तान सुपर लीग में क्वालीफायर्स शुरू हो चुके हैं. जो पाकिस्तान के लाहौर में खेले जा रहे हैं. पहले मुकाबले में पेशावर जल्मी ने क्वैटा ग्लैडिएटर्स को 1 रन से हरा दिया. पहला एलीमिनेटर मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया. मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पेशावर के गेंदबाज उमैद आसिफ ने कुछ ऐसा किया जिससे वो चर्चा में आ गए हैं.

IPL के पहले मुश्किल में ऑफ स्पिनर सुनील नरेन, PSL के दौरान संदिग्‍ध एक्‍शन की शिकायत हुई

विकेट लेने के बाद उन्होंने टी-शर्ट उतारी तो अंदर आयरन मैन की सैंडो पहनी हुई थी. जिसे वो सब के सामने फ्लॉन्ट करते दिखे. उमैद ने मैच में दो महत्वपूर्ण विकेट लिए. सबसे पहले उन्होंने रिली रूसो को 8 रन पर चलता किया जिसके बाद महमदुल्ला को 19 रन पर बोल्ड किया. जिसके बाद उन्होंने अपनी जर्सी उतारी. 

शाहिद अफरीदी ने किया वह कारनामा जो PSL में इससे पहले कभी नहीं हुआ, देखें VIDEO
 


पहले बल्लेबाजी करे हुए पेशावर जल्मी ने 157 रन बनाए. ऑलराउंडर लियाम डॉसन ने 35 गेंद पर शानदार 62 रन जड़े. जवाब में क्वैटा ने कड़ी टक्कर दी. लेकिन आखिर में कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई और 1 रन से मुकाबला हार गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PSL: मजेदार वाकया..जब फील्‍डर का ध्‍यान आकर्षित करने के लिए बॉलर ने उसकी ओर फेंकी गेंद, देखें VIDEO

आसिफ के अलावा हसन अली, समीर गुल और वहाब रियाज ने 2-2 विकेट लिए. अब पेशावर का मैच कराची किंग्स से होगा. जिसके बाद जो टीम जीतेगी वो रविवार को इस्लामाबाद युनाइटिड से भिड़ेगी.