NDTV Khabar

पाकिस्तान में खेलेगी वेस्टइंडीज की टीम, दोनों देशों में अगले पांच साल का हुआ यह बड़ा करार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा कि अगले साल मार्च में दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे.

135 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान में खेलेगी वेस्टइंडीज की टीम, दोनों देशों में अगले पांच साल का हुआ यह बड़ा करार

पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी ने दी जानकारी
  2. दोनों टीमों के बीच अगले पांच साल के लिए करार
  3. मैच पाकिस्तान या अमेरिका में खेले जाएंगे
लाहौर: वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (सीडब्ल्यूआई) ने अपनी टीम को अगले साल तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान भेजने पर स्वीकृति दे दी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन नजम सेठी ने इसकी जानकारी दी. अगले साल मार्च में दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें : टी-20 के सफल आयोजन के बाद फिर पाकिस्तान दौरे पर विचार कर रहा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड 

इस मुद्दे पर बात करते हुए सेठी ने कहा कि दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने हर साल टी-20 सीरीज के आयोजन के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. इस समझौते के तहत दोनों टीमें अगले पांच साल तक प्रतिवर्ष पाकिस्तान और अमेरिका में टी-20 सीरीज खेलेंगी. कराची में 'जियो टीवी' को दिए बयान में सेठी ने कहा, वेस्टइंडीज और पाकिस्तान ने टी-20 सीरीज खेलेने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. ऐसे में दोनों टीमें अगले पांच साल तक प्रतिवर्ष यह सीरीज खेलेंगी. दिन और स्थलों के मुताबिक ये मैच पाकिस्तान या अमेरिका में खेले जाएंगे.

VIDEO : मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा


सेठी ने कहा, 'वेस्टइंडीज ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी पूरी टीम अगले साल तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान जाएगी. ये मैच 29 मार्च, 31 मार्च और एक अप्रैल को खेले जाएंगे. पीसीबी के चेयरमैन ने कहा कि यह दौरा पहले इस माह की शुरुआत में होना था, लेकिन लाहौर में धुंध के कारण इसे स्थगित कर दिया गया. सेठी ने कहा कि अमेरिका में इस सीरीज के तहत पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के अलावा, एक और टीम भी शामिल होगी. ऐसे में यह त्रिकोणीय सीरीज होगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement