अगले साल इंग्‍लैंड में तीन टेस्‍ट मैच खेलेगी पाकिस्‍तान टीम, यह है कार्यक्रम..

अगले साल इंग्‍लैंड में तीन टेस्‍ट मैच खेलेगी पाकिस्‍तान टीम, यह है कार्यक्रम..

Pakistan टीम अगले साल इंग्‍लैंड का दौरा करेगी और तीन टेस्‍ट, तीन टी20 मैच खेलेगी

खास बातें

  • विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का हिस्‍सा होंगे ये टेस्‍ट
  • लॉर्ड्स, मैनचेस्‍टर और ट्रेंट ब्रिज में होंगे यह मैच
  • इंग्‍लैंड में तीन टी20 मैच भी खेलेगी पाक टीम
लंदन:

पाकिस्तान की टीम (Pakistan cricket team) विश्‍व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत अगले साल इंग्लैंड का दौरा (England Tour) करेगी जहां वह तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. टेस्ट सीरीज के साथ ही पाकिस्तान टीम का मेजबान इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने का भी कार्यक्रम है. क्रिकबज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के डायरेक्टर जाकिर खान (Zakir Khan) के हवाले से कहा, "पाकिस्तानी टीम के लिए यह दौरा विशेष महत्व रखता है, क्योंकि यह विश्‍व टेस्ट चैंपियनशिप मैचों के लिए पाकिस्तान का पहला इंग्लैंड दौरा होगा."

शॉर्टपिच गेंद का सामना करने के लिए बल्‍लेबाज ने अपनाया यह तरीका, देखिये रोचक VIDEO

जाकिर खान ने कहा, मुझे उम्‍मीद है कि इस दौरे से पाकिस्‍तान टीम को रेड बॉल क्रिकेट (टेस्‍ट क्रिकेट) के अपने कौशल को निखारने में मदद मिलेगी. इससे टीम ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्‍ड टी20 के लिए अपने आपको तैयार कर सकेगी. गौरतलब है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 30 जुलाई से लॉर्डस में, दूसरा सात अगस्त से मैनचेस्टर में और तीसरा टेस्ट 20 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा.

इसके बाद पाकिस्तान को मेजबान देश के साथ तीन टी-20 मैचों की भी सीरीज खेलनी है. टी-20 सीरीज का पहला मैच 29 अगस्त को, दूसरा 31 अगस्त को और अंतिम दो सितंबर को खेला जाएगा. पहला टी20 मैच लीड्स, दूसरा कार्डिफ और तीसरा साउथम्पटन में खेला जाना है.

वीडियो: जब सचिन तेंदुलकर ने सड़क पर खेला क्रिकेट



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com