NDTV Khabar

पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मो. आमिर ने शादी पर विराट और अनुष्‍का को दिया यह भावुक संदेश

विराट कोहली के बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का के साथ विवाह पर कई पाकिस्‍तानी खिलाड़ि‍यों ने टीम इंडिया के कप्‍तान को बधाई प्रेषित की है.

405 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज मो. आमिर ने शादी पर विराट और अनुष्‍का को दिया यह भावुक संदेश

विराट ने हाल ही में आमिर को इंटरनेशनल क्रिकेट का सबसे मुश्किल गेंदबाज बताया था (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मो. आमिर बोले, नई पारी में भी कामयाब रहें विराट
  2. अल्‍लाह इस जोड़ी को बुरी नजर से बचाकर रखे
  3. आमिर को बेहद मुश्किल बॉलर बता चुके हैं विराट
टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अपने खेल कौशल से भारत ही नहीं, देश के बाहर भी बड़ी संख्‍या में प्रशंसक बनाए हैं. पड़ोसी मुल्‍क पाकिस्‍तान में भी विराट की अच्‍छी खासी फैन फालोइंग है. पाकिस्‍तान के कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों के साथ मैदान के बाहर विराट की अच्‍छी दोस्‍ती है. विराट के बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ विवाह पर कई पाकिस्‍तानी खिलाड़ि‍यों ने टीम इंडिया के कप्‍तान को बधाई प्रेषित की है लेकिन इस टीम के एक क्रिकेटर ने ट्विटर के जरिये बधाई देने के साथ इस जोड़ी को भावुक संदेश भी दिया है. यह क्रिकेटर हैं तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर. गौरतलब है कि स्‍पॉट फिक्सिंग के कारण पांच साल का बैन खत्‍म करने के बाद आमिर जब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे थे तब विराट ने उनका समर्थन किया था. विराट ने आमिर को अपना एक बल्‍ला भी गिफ्ट में दिया था. अखबार खलीज टाइम्‍स से बात करते हुए मोहम्‍मद आमिर ने विराट और अनुष्‍का को उनकी 'नई पारी' की शुरुआत के लिए मुबारकबाद दी. आमिर ने कहा, 'मैं विराट के लिए बेहद खुश हूं. मैंने उन्‍हें बधाई भी दी है. मैं जिंदगी की नई पारी के लिए उन्‍हें मुबारकबाद देता हूं.' पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज ने कहा जिस तरह से क्रिकेट में विराट ने नाम बनाया है, मैं अल्‍लाह से प्रार्थना करता हूं कि वे अपनी इस 'नई पारी' में भी उसी तरह कामयाब रहें. नए जोड़े को हर खुशी नसीब हो. मैं अल्‍लाह से प्रार्थना करता हूं कि वह इन्‍हें हर बुरी नजर से बचाकर रखे. जब ढेरों लोगों की निगाह आप पर होती है तो कई लोगों बुरी नजर भी आप पर होती है.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
कोहली ने हाल ही में आमिर को इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे मुश्किल गेंदबाज बताया था. कोहली की इस तारीफ पर आमिर ने भी उन्‍हें धन्‍यवाद दिया था. उन्‍होंने कहा था कि दुनिया जानती है कोहली सर्वश्रेष्‍ठ हैं. किसी सर्वश्रेष्‍ठ के खिलाफ खेलते हुए आपको भी अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन देना होता है. यदि आप उन्‍हें थोड़ा सा भी मौका देते हैं तो वे खेल को पहुंच से बेहद दूर ले जा सकते हैं. ऐसा उन्‍होंने ढाका में एशिया कप के मुकाबले में किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement