चैम्पियंस ट्रॉफी : भारत के खिलाफ फाइनल में खेल सकते हैं आमिर

टीम के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद का कहना है कि आमिर इस मैच के लिए फिट हैं, लेकिन उनके रविवार के मैच में खेलने पर संदेह अब भी बरकरार है.

चैम्पियंस ट्रॉफी : भारत के खिलाफ फाइनल में खेल सकते हैं आमिर

पीठ में दर्द की समस्या के कारण आमिर इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल नहीं खेल पाए थे. ( फाइल फोटो)

खास बातें

  • शुक्रवार को आमिर ने अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया
  • गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने कहा कि अमिर फिट हैं
  • रविवार को खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल
नई दिल्ली:

पाकिस्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने शुक्रवार को टीम के साथ प्रशिक्षण सत्र पूरा किया और रविवार को वह भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले के लिए मैदान पर उतर सकते हैं. द ओवल मैदान पर रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा. 

पीठ में दर्द की समस्या के कारण आमिर इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के टॉस से ठीक पहले पाकिस्तान की अंतिम एकादश से बाहर हो गए थे. हालांकि, टीम के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद का कहना है कि आमिर इस मैच के लिए फिट हैं, लेकिन उनके रविवार के मैच में खेलने पर संदेह अब भी बरकरार है.  महमूद ने कहा, "आमिर ने गेंदबाजी की. वह फिट हैं. हमने अभी उन्हें मैदान पर उतारने के बारे में फैसला नहीं किया है.'

महमूद ने कहा, 'जब आप फाइनल खेलते हो, तो आपको अपने अनुभवी खिलाड़ियों की जरूरत पड़ती है. आप चाहते हैं कि वे पूरी तरह से फिट रहे हैं और खिताबी मुकाबले में खेलें, लेकिन हमने आमिर से कहा है कि अगर उन्हें स्वयं के खेलने से संबंधित जरा सा भी संदेह है, तो वह हमसे संपर्क करें. आमिर को हर कोई टीम के साथ खेलते देखना चाहता है, लेकिन अगर वह स्वयं को फिट महसूस नहीं करते हैं, तो टीम दूसरे विकल्प के बारे में सोचेगी.' 

सेमीफाइनल मैच में आमिर के स्थान पर टीम में शामिल किए गए रुमान रईस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 44 रनों पर दो विकेट लिए थे. उन्होंने इस मैच के जरिए वनडे में पदार्पण किया था. महमूद ने कहा कि देखते हैं कि फाइनल में कौन खेलता है? रईस अच्छे गेंदबाज हैं और उन्होंने सेमीफाइनल में अपनी प्रतिभा का सबूत देकर दर्शाया है कि वह बड़े मैचों में जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं. टीम के लिए यह एक अच्छी बात है. 
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com