पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ सेल्फी लेना फैन को पड़ा महंगा, क्रिकेटर निकला कोरोना पॉजिटिव

हारिस रऊफ (Haris Rauf) के साथ एक फैन ने सेल्फी ली लेकिन बाद में उसे गुगल करने के बाद पता चला कि यह क्रिकेटर कोरोना (COVID-19) से संक्रमित है

पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ सेल्फी लेना फैन को पड़ा महंगा, क्रिकेटर निकला कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेना एक फैन को पड़ा महंगा

ENGvPAK Test Series: पाकिस्‍तानी गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) के साथ सेल्फी लेने एक क्रिकेट फैन को महंगा पड़ गया है. दअरसल पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ के साथ एक फैन ने सेल्फी ली लेकिन बाद में उसे गुगल करने के बाद पता चला कि यह क्रिकेटर कोरोना (COVID-19) से संक्रमित है, जिसके कारण ही इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं जा पाए हैं. फैन ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि हारिस रऊफ का 5 बार कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया जिसके कारण उन्हें इंग्लैंड दौरे पर नहीं भेजा गया. इस गेंदबाज की जगह मोहम्मद आमिर को इंग्लैंड दौरे पर भेजा गया है. गौरतलब है कि क्रिकेटर रऊफ का 6 बार कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें 5 बार यह गेंदबाज कोरोना से पॉजिटिव पाया गया. 

(England vs Pakistan 2020 series) अब जब पाकिस्तानी फैन को यह बात पता चली है तो वह भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने वाला है. बता दें कि हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने अबतक 2 टी-20 मैचों में 2 विकेट झटके हैं. पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर पहुंच गई है.

ये भी पढ़े: मार्टिन गप्टिल की वाइफ है स्पोर्ट्स एंकर, इंटरव्यू के दौरान हुआ प्यार


इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को 3 टेस्ट और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 5 अगस्त से 9 अगस्त के बीच मैनचेस्टर में खेला जाएगा तो वहीं दूसरा टेस्टमैच 13 से 17 अगस्त के बीच साउथम्पटन में खेला जाना है. इसके अलावा टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच साउथम्पटन में ही 21 अगस्त से 25 अगस्त के बीच खेला जाएगा.

टी-20 सीरीज का आगाज 28 अगस्त से होगा. पहला टी-20 मैच मैनचेस्टर में खेला जाना है. टी-20 सीरीज के तीनों मैच मैनचेस्टर में ही खेले जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.