सैयद मुश्ताक अली टी20 : ईश्वर पांडे ने लगाई हैट्रिक, मध्य प्रदेश ने आंध्र को हराया

सैयद मुश्ताक अली टी20 : ईश्वर पांडे ने लगाई हैट्रिक, मध्य प्रदेश ने आंध्र को हराया

ईश्वर पांडे की फाइल तस्वीर

वड़ोदरा:

तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे की हैट्रिक सहित चार विकेट की बदौलत मध्य प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप सी मैच में शनिवार को यहां आंध्र प्रदेश को पांच विकेट से हरा दिया। मध्यप्रदेश में पांडे ऐसे पहले बल्लेबाज हैं, जिन्होंने टी20 मैच में हैट्रिक बनाई। उन्होंने मैच के तीसरे ओवर में हैट्रिक ली।

चार बल्लेबाजों का स्कोर दहाई में नहीं पहुंचने दिया
पांडे ने कप्तान नमन ओझा के पहले गेंदबाजी के फैसले को सही साबित करते हुए चार विकेट चटकाए जिससे पांच ओवर के भीतर आंध्र प्रदेश का स्कोर चार विकेट पर 22 रन ही हो पाया। पांडे ने दोनों सलामी बल्लेबाजों श्रीकर भरत (9) और प्रशांत कुमार (3) के अलावा के श्रीकांत (9) और ए प्रदीप (0) को भी आउट किया।

95 रन पर ढेर हुई आंध्र प्रदेश की टीम
आंध्र प्रदेश की टीम शुरुआती झटकों से नहीं उबर पाई और 95 रन पर ढेर हो गई। टीम की ओर से सिर्फ चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे जिसमें एस श्रीनिवास ने सर्वाधिक 22 रन बनाए। तेज गेंदबाज वेंकटेश अय्यर ने भी 10 रन देकर दो विकेट चटकाए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्य प्रदेश की शुरुआत भी झटकों के साथ
लक्ष्य का पीछा करते हुए मध्य प्रदेश की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और उसने 10 रन तक तीन विकेट गंवा दिए थे। हरप्रीत सिंह (नाबाद 40) और सोहराब धालीवाल (नाबाद 25) की नाबाद पारियों की बदौलत हालांकि टीम ने 18 . 2 ओवर में पांच विकेट पर 96 रन बनाकर जीत दर्ज की।