NDTV Khabar

सैयद मुश्ताक अली टी20 : ईश्वर पांडे ने लगाई हैट्रिक, मध्य प्रदेश ने आंध्र को हराया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैयद मुश्ताक अली टी20 : ईश्वर पांडे ने लगाई हैट्रिक, मध्य प्रदेश ने आंध्र को हराया

ईश्वर पांडे की फाइल तस्वीर

वड़ोदरा: तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे की हैट्रिक सहित चार विकेट की बदौलत मध्य प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप सी मैच में शनिवार को यहां आंध्र प्रदेश को पांच विकेट से हरा दिया। मध्यप्रदेश में पांडे ऐसे पहले बल्लेबाज हैं, जिन्होंने टी20 मैच में हैट्रिक बनाई। उन्होंने मैच के तीसरे ओवर में हैट्रिक ली।

चार बल्लेबाजों का स्कोर दहाई में नहीं पहुंचने दिया
पांडे ने कप्तान नमन ओझा के पहले गेंदबाजी के फैसले को सही साबित करते हुए चार विकेट चटकाए जिससे पांच ओवर के भीतर आंध्र प्रदेश का स्कोर चार विकेट पर 22 रन ही हो पाया। पांडे ने दोनों सलामी बल्लेबाजों श्रीकर भरत (9) और प्रशांत कुमार (3) के अलावा के श्रीकांत (9) और ए प्रदीप (0) को भी आउट किया।

95 रन पर ढेर हुई आंध्र प्रदेश की टीम
आंध्र प्रदेश की टीम शुरुआती झटकों से नहीं उबर पाई और 95 रन पर ढेर हो गई। टीम की ओर से सिर्फ चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे जिसमें एस श्रीनिवास ने सर्वाधिक 22 रन बनाए। तेज गेंदबाज वेंकटेश अय्यर ने भी 10 रन देकर दो विकेट चटकाए।

मध्य प्रदेश की शुरुआत भी झटकों के साथ
लक्ष्य का पीछा करते हुए मध्य प्रदेश की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और उसने 10 रन तक तीन विकेट गंवा दिए थे। हरप्रीत सिंह (नाबाद 40) और सोहराब धालीवाल (नाबाद 25) की नाबाद पारियों की बदौलत हालांकि टीम ने 18 . 2 ओवर में पांच विकेट पर 96 रन बनाकर जीत दर्ज की।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement