NDTV Khabar

दक्षिण अफ्रीका को झटका, चोट के कारण वेन पर्नेल टी20 सीरीज से बाहर

दक्षिण अफ्रीका टीम के ऑलराउंडर वेन पर्नेल चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ जारी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं.

36 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दक्षिण अफ्रीका को झटका, चोट के कारण वेन पर्नेल टी20 सीरीज से बाहर

पर्नेल चोट के कारण बांग्‍लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पर्नेल के स्थान पर मुल्डर टीम में शामिल किए गए
  2. फाफ डु प्लेसिस करेंगे टीम की कप्‍तानी
  3. रबाडा और इमरान ताहिर को आराम दिया गया
पार्ल:
टिप्पणियां

दक्षिण अफ्रीका टीम के ऑलराउंडर वेन पर्नेल चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ जारी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. चोटग्रस्‍त होने के कारण वह दक्षिण अफ्रीका के लिए टी-20 सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे. बोर्ड ने वनडे सीरीज के लिए पर्नेल के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम में वियान मुल्डर को शामिल किया गया है, वहीं टी-20 सीरीज के लिए पर्नेल के स्थान पर नए हरफनमौला खिलाड़ी रोबी फ्रेलिंक को टीम में जगह मिली है.

टी-20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में नियमित कप्तान फाफ डु प्लेसिस, बल्लेबाज हाशिम अमला, अब्राहम डिविलियर्स और जेपी ड्युम्नी को शामिल किया गया है, वहीं कगीसो रबाडा और इमरान ताहिर को आराम दिया गया है. अपने चयन पर फ्रेलिंक ने कहा, "मेरा करियर काफी लंबा रहा है और मैंने कभी भी उच्च स्तर पर सम्मान पाने की लालसा नहीं जगाई है. मैंने जो भी किया उसमें आनंद लिया है और आशा है कि आगे भी अच्छा करूंगा."

वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में रोहित शर्मा चमके
दक्षिण अफ्रीका टी-20 टीम : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, फरहान बहरादीन, क्विंटन डी कॉक, अब्राहम डिविलियर्स, जेपी ड्युम्नी, रोबी फ्रेलिंक, बियुरान हैंड्रिक्स, डेविड मिलर, मंगालिसो मोसेले, डेन पीटरसन, एरॉन फांगीसो, एंडिले फेलुक्वायो और तबरेज शामसी. (इनपुट: एजेंसी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement