भारत-पाक क्रिकेट पर टिप्‍पणी के लिए BCCI अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को सेंसर करने की मांग करेगा PCB

भारत-पाक क्रिकेट पर टिप्‍पणी के लिए BCCI अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को सेंसर करने की मांग करेगा PCB

अनुराग ठाकुर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आईसीसी कार्यकारी बोर्ड की केपटाउन में होने वाली है बैठक
  • दोनों देशों के क्रिकेट रिश्‍तों पर अनुराग ने हाल में की थी टिप्‍पणी
  • पीसीबी ने भारतीय क्रिकेट अधिकारियों को कड़ा जवाब देने की बात कही
कराची:

केपटाउन में इस हफ्ते होने वाली आईसीसी की कार्यकारी बोर्ड की बैठक में भाग लेने के लिये जाने वाला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) दल बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को उनकी 'भारत-पाक संबंधों' और क्रिकेट रिश्तों पर हालिया टिप्पणी के कारण सेंसर करने की मांग करेगा.

पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष नजम सेठी अब इस शक्तिशाली कार्यकारी समिति के प्रमुख हैं और उनके साथ मुख्य परिचालन अधिकारी सुभान अहमद केपटाउन में होने वाली

बैठक में भाग लेंगे क्योंकि अध्यक्ष शहरयार खान लंदन में हुई दिल की सर्जरी से अभी तक उबरे नहीं हैं.

केपटाउन रवाना होने से पहले सेठी ने कहा कि इस बार वह भारतीय क्रिकेट अधिकारियों को कड़ा जवाब देंगे लेकिन जोर देते हुए कहा कि वह पीसीबी की क्रिकेट और राजनीति को दूर रखने की नीति पर अडिग रहेंगे.

पीसीबी के एक आधिकारिक सूत्र ने कहा कि ठाकुर के हालिया बयान से विशेषकर सेठी खुश नहीं थे, जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष ने घोषित किया था कि भारत उस देश के खिलाफ क्रिकेट नहीं खेलेगा जो आतंकवाद को बढ़ावा देता है.

सूत्र ने कहा, ''पाकिस्तान का पक्ष बिलकुल सरल है...पहले अनुराग ठाकुर आईसीसी बैठक में स्पष्ट करें कि वह भारत की सत्तारूढ़ पार्टी के राजनेता के तौर पर बयान देते हैं या फिर बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष क्योंकि आईसीसी संविधान क्रिकेट में राजनीति का विरोध करता है.''

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com