श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले क्रिकेट बैट से कैरम खेलते नजर आए पाकिस्तानी खिलाड़ी, VIDEO

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले क्रिकेट बैट से कैरम खेलते नजर आए पाकिस्तानी खिलाड़ी, VIDEO

Sri Lanka के खिलाफ क्रिकेट सीरीज के पहले PCB ने एक वीडियो शेयर किया है

खास बातें

  • सीरीज में होंगे तीन टी20 और इतने ही वनडे
  • सभी वनडे मैच कराची में खेले जाएंगे
  • लाहौर करेगा टी20 मैचों की मेजबानी

Pakistan vs Sri lanka Series: सुरक्षा को लेकर चिंताओं के लंबे दौर के बाद पाकिस्तान और श्रीलंका (Pakistan vs Sri lanka) के बीच खेली जाने वाली क्रिकेट सीरीज को लेकर रास्ता साफ हो चुका है. श्रीलंका की टीम (Sri lanka Team)तीन मैचों की टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान पहुंच चुके हैं. सीरीज का पहला वनडे मैच शुक्रवार को खेला जाएगा. जहां लाहौर का गद्दाफी स्टेडियम टी20 मैचों की मेजबानी करेगा, वहीं वनडे मैच कराची में खेले जाएंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सीरीज के पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमें टीम के मूड को दिखाया गया है. इस वीडियो में पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी मस्ती के अलावा क्रिकेट और कैरम खेलते नजर आ रहे हैं.

पीसीबी (PCB) ने वीडियो का कैप्शन दिया, 'हर तरफ खुश चेहरे और बेताबी. बुधवार की प्री सीरीज एक्टिवटी पाकिस्तान नेशनल टीम कैंप के मूड को बता रही है.' पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) और साथी खिलाड़ियों ने श्रीलंका के साथ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए दर्शकों को भारी संख्या में मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचने का अनुरोध किया है. पाकिस्तान की टीम 2015 के बाद से पहली बार कोई द्विपक्षीय सीरीज का आयोजन कर रही है. 2015 में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान का दौरा किया था.

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लंबे विचार-विमर्श के बाद पाकिस्तान पहुंची श्रीलंका की टीम को हवाई अड्डे से ही राष्ट्राध्यक्षों के स्तर की सुरक्षा प्रदान की गई है. श्रीलंका की टीम सुरक्षा विशेषज्ञों के प्रतिनिधिमंडल के पहुंचने के कुछ घंटे बाद कराची पहुंची थी. खिलाड़ियों को भारी सुरक्षा के बीच मंगलवार को ओल्ड कराची हवाई अड्डे से बुलेट प्रूफ कोस्टर (छोटी बस) और कार से सीधे होटल ले जाया गया था.  गौरतलब है कि वर्ष 2009 में लाहौर में श्रीलंका टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद से ज्यादातर अंतराष्ट्रीय टीमें पाकिस्तान जाने से कतराती रही हैं. श्रीलंकाई टीम पर मार्च 2009 के पाकिस्तान दौरे के दौरान हुए आतंकी हमले में छह खिलाड़ी घायल हुए थे. छह पाकिस्तानी पुलिसकर्मी और दो नागरिकों की इस हमले में मौत हो गई थी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com