NDTV Khabar

चोटिल वाटसन-नील के स्थान पर हैंड्सकॉम्ब और हेस्टिंग्स ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चोटिल वाटसन-नील के स्थान पर हैंड्सकॉम्ब और हेस्टिंग्स ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

शेन वाटसन चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज से बाहर हो गए. (सौजन्य : AFP)

लंदन:

चोट की समस्या से जूझ रही ऑस्ट्रेलियाई टीम में इंग्लैंड के साथ जारी वनडे सीरीज के शेष मैचों के लिए चोटिल खिलाड़ियों के स्थान पर विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब और हरफनमौला खिलाड़ी जॉन हेस्टिंग्स को वापस बुलाया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा, "दोनों खिलाड़ियों को चोटिल शेन वाटसन और नेथन कॉल्टर नील की जगह टीम में बुलाया गया है।"

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक और बदलाव करना पड़ा। इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में हुए दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान चोटिल हुए डेविड वॉर्नर की जगह एरॉन फिंच को टीम में शामिल किया गया।

हैंड्सकॉम्ब इंग्लिश काउंटी के लिए बीती गर्मियों में ग्लूसेस्टरशायर के लिए खेल चुके हैं, साथ ही ऑस्ट्रेलिया-ए की ओर से हाल ही में भारत का दौरा भी किया था, वहीं हेस्टिंग्स काउंटी क्लब डरहम के लिए खेलते रहे हैं।

टिप्पणियां

हैंड्सकॉम्ब को जहां अभी सीनियर स्तर पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करना है, वहीं हेस्टिंग्स एक टेस्ट, 11 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय तथा तीन अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेल चुके हैं।


गौरतलब है कि दूसरे वनडे के दौरान वॉर्नर के बाएं हाथ का अंगूठा फ्रैक्चर हो गया था, हालांकि यह मैच ऑस्ट्रेलिया 64 रनों से जीतने में सफल रहा। इसी मैच के दौरान वाटसन की दाहिनी पिंडली में खिंचाव आ गया, जबकि कॉल्टर नील के दाहिने जांघ की मांसपेशी खिंच गई। वाटसन और कॉल्टर नील सीरीज से बाहर हो गए हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement