यह ख़बर 15 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पीटरसन ने एसएमएस के लिए माफी मांगी

खास बातें

  • केविन पीटरसन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को भेजे गए एसएमएस के लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से माफी मांग ली है।
लंदन:

केविन पीटरसन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को भेजे गए एसएमएस के लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से माफी मांग ली है।

हेडिंग्ले में दूसरे टेस्ट में 149 रन बनाने के बावजूद पीटरसन को लॉर्डस पर होने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों को जो एसएमएस भेजे, उनमें इंग्लैंड के कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस और कोच एंडी फ्लावर के बारे में अपमानजनक बातें कही थीं।

पीटरसन ने न तो यह बताया था कि वे एसएमएस सही हैं या नहीं और न ही माफी मांगी थी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने मंगलवार को बताया, मैंने सुना है कि उसने माफी मांग ली है, लेकिन ईसीबी से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले स्ट्रॉस ने स्काय स्पोर्ट्स से कहा था, मैंने हमेशा केविन के साथ ईमानदार रहने की कोशिश की है। वह भी मेरे प्रति ईमानदार रहा है, लिहाजा उसकी यह हरकत मेरे लिए हैरानी की बात है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मैं ड्रेसिंग रूम की बातों को सार्वजनिक करने के सख्त खिलाफ हूं। हमारी टीम का यह सिद्धांत है कि ड्रेसिंग रूम की बातें वहीं रहें। यह आपसी विश्वास और सम्मान की बात है।