IPL 2020: फैन ने किया दिल जीतने वाला काम, अपने घर का नाम "Home Of Dhoni Fan" रखा..देखें Photo

IPL 2020: भले ही आईपीएल 2020 (IPL 2020) में अबतक चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KiNGS) अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर पा रही है लेकिन कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) का क्रेज फैन्स के बीच सर चढ़ कर बोल रहा है.

IPL 2020: फैन ने किया दिल जीतने वाला काम, अपने घर का नाम

IPl 2020: फैन ने किया दिल जीतने वाला काम, अपने घर का काम "Home Of Dhoni Fan" रखा..देखें Photo

खास बातें

  • सीएसके के फैन की दिवानगी ने जीता दिल
  • अपने घर का नाम Home of Dhoni Fan रखा
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तस्वीर

IPL 2020: भले ही आईपीएल 2020 (IPL 2020) में अबतक चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KiNGS) अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर पा रही है लेकिन कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) का क्रेज फैन्स के बीच सर चढ़ कर बोल रहा है. इसका ताजा उदाहरण सीएसके ट्विटर ने ट्वीट के जरिए एक तस्वीर शेयर करके दी है. दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और माही के फैन ने अपने घर का नाम ही ही धोनी के नाम (MS Dhoni Fans) कर रख दिया है. सीएसके ने ट्विटर पर इसकी तस्वीर शेयर की और लिखा, 'तमिलनाडु के आरंगुर में सुपर फैन गोपी कृष्णन और उनके परिवार ने अपने घर का नाम 'धोनी फैन का घर' रखा है, एक सुपर डुपर श्रद्धांजलि जो हमारे दिलों को इमोशनल कर देती है.' सीएसके के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में फैन का घर पूरी तरह से पीले रंग में समाया हुआ है और साथ ही धोनी की तस्वीर भी घर के दिवार पर बनी हुई है. आईपीएल में कई टीमों के फैन्स हैं लेकिन सीएसके टीम के फैन्स की तुलना नहीं की जा सकती है. 

बता दें कि आईपीएल 2020 के प्वाइंट टेबल (IPL 2020 Points Table) में टीम सीएसके 7वें नंबर पर है. आईपील में ऐसा नजारा काफी कम ही देखने को मिलती है जब धोनी की कप्तानी वाली टीम प्वाइंट्स टेबल में इतने नीचे पायदान पर हो. चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने खेले 7 मैचों में केवल 2 मैचों में ही जीत मिली है. यही कारण है कि इस समय सीएसके के प्लेऑफ में पहुंचने की राह काफी मुश्किल नजर आ रही है. 

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज इस सीजन में फ्लॉप साबित हुए हैं. फाफ डु प्लेसी, शेन वॉट्सन और रायडु के अलावा कोई और बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पा रहा है और गेंदबाज भी उम्मीद के माफिक गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में अब सीएसके की टीम आगे के मैचों में किस रणनीति के साथ मैदान पर उतरती है, यह देखने वाली बात होगी.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com