IPL 2020: बेन स्टोक्स बोले, बल्लेबाजों के खेल में युजवेंद्र चहल को मिलना चाहिए था मैन ऑफ द मैच..

IPL 2020 KKR Vs RCB: आईपीएल 2020 के 28वें मैच में आरसीबी (RCB vs KKR) ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और केकेआऱ को 82 रन के बड़े अंतर से पराजित कर दिया. केकेआर के खिलाफ एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने तूफानी पारी खेली और केवल 33 गेंद पर नाबाद 73 रन बनाए

IPL 2020: बेन स्टोक्स बोले, बल्लेबाजों के खेल में युजवेंद्र चहल को मिलना चाहिए था मैन ऑफ द मैच..

IPL 2020: बेन स्टोक्स बोले, बल्लेबाजों के खेल में युजवेंद्र चहल को मिलना चाहिए मैन ऑफ द मैच..

खास बातें

  • चहल की गेंदबाजी देख खुश हुए बेन स्टोक्स
  • ट्वीट कर बोले- मैन ऑफ द मैच चहल को मिलना चाहिए
  • चहल ने केकेआर के खिलाफ 4 ओवर में 12 रन देकर 1 विकेट लिए

IPL 2020 KKR Vs RCB: आईपीएल 2020 के 28वें मैच में आरसीबी (RCB vs KKR) ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और केकेआऱ को 82 रन के बड़े अंतर से पराजित कर दिया. केकेआर के खिलाफ एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने तूफानी पारी खेली और केवल 33 गेंद पर नाबाद 73 रन बनाए. मैच के बाद एबी डिविलिर्स (AB de Villiers) को उनके विस्फोटक पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. आरसीबी की जीत पर इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अपने ट्वीट में युजवेंद्र चहल की तारीफ की और यहा ंतक कहा कि मैन ऑफ द मैच का खिताब आपको मिलना चाहिए था. स्टोक्स ने अपने ट्वीट में लिखा, ''बल्लेबाजों के खेल में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को यहां 'मैन ऑफ द मैच' मिलना चाहिए, खासकर शारजाह (Sharjah) में असाधारण आंकड़ों के लिए'. 

बता दें कि मैच में चहल ने गजब की इकोनॉमी के साथ गेंदबाजी की और 4 ओवर में 12 रन देकर 1 विकेट लिए, चहल के अलावा दूसरे स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने भी बल्लेबाजों को बांध कर रखा. केकेआऱ की पारी में स्पिनरों ने बीच के ओवरों में कम रन दिया और साथ ही अहम खिलाड़ियों को आउट करने में सफलता पाई जिसने मैच का पूरा रूख आरसीबी की ओर मोड़ दिया. 

एबी डिविलियर्स की पारी देखकर चौंके कोहली- बोले- मुश्किल पिच पर 'महामानव' बन जाते हैं..

चहल ने जहां पिछले मैच में जबर्दस्त अर्धशतक जमाने वाले कार्तिक को बोल्ड किया तो वहीं सुंदर ने इयोन मॉर्गेन जैसे धुआंधार बल्लेबाज को आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. दो अहम बल्लेबाजोंं को अहम मोड़ पर आउट करने को लेकर ही स्टोक्स ने ट्वीट किया और चहल की तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे एबी ने केकेआर गेंदबाजों की खूब धुनाई की और अपने 73 रनों की नाबाद पारी में 6 छक्के और 5 चौके जमाने में सफल रहे. मैच के बाद कोहली ने डिविलियरर्स की तारीफ में कहा कि, मुश्किल पिच पर एबी महामानव बन जाते हैं. एबी डिविलियर्स ने केकेआर के खिलाफ मैच में 23 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल किया था. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​