IPL 2020: राहुल तेवतिया ने ड्रेसिंग रूम में शेल्डन कॉटरेल की यूं उतारी नकल, ऐसे मना जश्न...देखें Video

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) पंजाब के गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) की नकल भी उतारते नजर आए. तेवतिया में मैच में कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के जमाए थे.

IPL 2020: राहुल तेवतिया ने ड्रेसिंग रूम में शेल्डन कॉटरेल की यूं उतारी नकल, ऐसे मना जश्न...देखें Video

IPL 2020: राहुल तेवतिया ने ड्रेसिंग रूम में शेल्डन कॉटरेल की यूं उतारी नकल...देखें Video

खास बातें

  • राजस्थान ने पंजाब को रोमांचक मैच में 4 विकेट से दी पटखनी
  • राहुल तेवतिया ने एक ओवर में लगाए 5 छक्के
  • मैच के बाद राजस्थान के खिलाड़ियों ने ऐसे मनाया जश्न

IPL 2020: RR Vs KXIP: आईपीएल 2020 (IPL 2020) का सबसे रोमांचकारी मैच 27 सितंबर को देखने को मिला जब राजस्थान रॉयल्स (RR) ने किंग्स इलेवन ंपंजाब  (KXIP) को 4 विकेट से हरा दिया. जीत के बाद राजस्थान के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें राजस्थान के खिलाड़ी मैच को लेकर अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी खिलाड़ियों के द्वारा किए गए शानदार परफॉर्मेंस को लेकर बात की और संजू सैमसन (Sanju Samson) की पारी की जमकर तारीफ की. वीडियो में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) पंजाब के गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) की नकल भी उतारते नजर आए.  राजस्थान के द्वारा शेयर की गई वीडियो में खिलाड़ी अपने पसंद के खिलाड़ी को राजस्थानी पगड़ी पहनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. राजस्थान के खिलाड़ी इस से काफी खुश हैं और अगले मैच की तैयारी में लग गए हैं.

शारजाह के मैदान पर खेले गए मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने तूफानी बल्लेबाजी की और टीवी पर मैच देख रहे करोड़ो क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. राजस्थान ने आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन चेस कर मैच जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. रविवार को खेले गए मैच में पहले पंजाब के बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर सकोर को 223 रन पर ले गए जिसे राजस्थान ने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

राजस्थान की ओर से पहले सैमसन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंद पर 85 रन बनाए तो वहीं आखिरी समय में तेवतिया ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर राजस्थान को ऐतिहासिक जीत दिला दी. तेवतिया ने 31 गेंद पर 53 रनों की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान तेवतिया ने गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के जमाने का कमाल कर दिखाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल तेवतिया के इस कारनामें ने फैन्स को रोमांच के सागर में गोेते लगाने पर मजबूर कर दिया. हालांकि सैमसन को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन मैच का आसली रोमांच तेवतिया ने अपनी बल्लेबाजी से आखिरी समय में दिया. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​