IPL 2020: मनीष पांडे ने हवा में 'करतब' दिखाकर लिया हैरान करने वाला कैच, बल्लेबाज के भी उड़े होश..देखें Video

IPL 2020: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 17वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के मनीष पांडे ने ड्राइव लगाकर एक हैरत भरा कैच लेकर हर किसी को हैरान कर दिया. शारजाह में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद ( Mumbai Indians (MI) and Sunrisers Hyderabad (SRH) के खिलाफ मैच में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

IPL 2020: मनीष पांडे ने हवा में 'करतब' दिखाकर लिया हैरान करने वाला कैच, बल्लेबाज के भी उड़े होश..देखें Video

IPL 2020: मनीष पांडे ने हवा में 'करतब' दिखाकर लिया हैरान करने वाला कैच, बल्लेबाज के भी उड़े होश..देखें Video

खास बातें

  • मनीष पांडे ने ईशान किशन का लिया हैरान करने वाला कैच
  • देखकर हर कोई हैरान, सोशल मीडिया पर हो रही है बातें
  • तेंदुलकर ने भी कैच देखकर किया ट्वीट

IPL 2020: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 17वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के मनीष पांडे ने ड्राइव लगाकर एक हैरत भरा कैच लेकर हर किसी को हैरान कर दिया. शारजाह में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद ( Mumbai Indians (MI) and Sunrisers Hyderabad (SRH) के खिलाफ मैच में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. मैच में डिकॉक ने 67 रन बनाए तो वहीं ईशान किशन 31 (Ishan Kishan) रन बनाकर संदीप शर्मा की गेंद पर मनीष पांडे (Manish Pandey) के द्वारा लॉग ऑन पर कैच कर लिए गए. मुंबई की पारी के 15वें ओवर में गेंदबाज संदीप ने स्लो गेंद ईशान को फेंका जिसपर बल्लेबाज ने लॉग ऑन की तरफ हवा में हवाई शॉट खेला. हर किसी को लग रहा था कि गेंद पर बाउंड्री लाइन को पार कर लेगी, लेकिन तभी बाउंड्री की तरफ मनीष ने हवा में ड्राइव लगाई और एक असाधारण कैच लपककर हैरान कर दिया. कमेंटेटर भी जोर-जोर से कमेंट्री करते हुए पांडे की कैच की तारीफ करने लगे. ईशान किशन ने 24 गेंद पर 31 रनों की पारी खेली., 

बता दें कि मुंबई ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 208 रन बनाए, आखिरी समय में हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और पोलार्ड ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर टीम के स्कोर को 200 के पार ले जाने में खास भूमिका निभाई. खासकर क्रुणाल ने 4 गेंद पर 20 रन बनाकर मुंबई के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया. 

क्रुणाल ने 500 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए जिसमें 2 चौके और 2 छक्के शामिल थे. आखिरी ओवर में मुंबई ने 21 रन बनाए. यही कारण रहा कि मुंबई ने 208 रन का स्कोर हैदराबाद के खिलाफ बनाया. शारजाह में रनों की बरसात एक बार फिर देखने को मिला, हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) केवल 6 रन बनाकर आउट हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​