IPL 2020: जब MS Dhoni ने उतारी क्रिस गेल की नकल, तो यूनिवर्स बॉस' ने ऐसे किया रिएक्ट..देखें Viral Video

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KIngs) ने 4 अक्टूबर को खेले अपने आखिरी मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI punjab)को 10 विकेट से रौंद दिया

IPL 2020: जब MS Dhoni ने उतारी क्रिस गेल की नकल, तो यूनिवर्स बॉस' ने ऐसे किया रिएक्ट..देखें Viral Video

IPL 2020: जब MS Dhoni ने उतारी क्रिस गेल की नकल, वायरल हुआ Video

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KIngs) ने 4 अक्टूबर को खेले अपने आखिरी मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI punjab)को 10 विकेट से रौंद दिया. फाफ डु प्लेसी और शेन वॉट्सन ने रिकॉर्ड साझेदारी कर सीएसके को जीत दिलाई. शेन वॉट्सन को उनके बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. मैच जब खत्म हुआ तो सीएसके के कप्तान धोनी (MS Dhoni) 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल (Chris Gayle) की नकल करते नदर आए, दरअसल मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे, उसी दौरान जब धोनी और गेल का सामना हुआ तो माही गेल के चलने के स्टाइल (walking style) की नकल करते हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें धोनी क्रिस गेल के चाल की नकल कर उनके पास आते हैं और फिर हाथ मिलाते हैं. धोनी को ऐसा करता देख गेल अपनी हंसी नहीं छूपा पाते हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और काफी सारे कमेंट भी आ रहे हैं. बता दें कि सीएसके की टीम लगातार 3 मैच में हार के बाद पंजाब के खिलाफ मैच जीतने में सफल रही. डुप्लेसी और वॉट्सन (Shane Watson ने मिलकर चेन्नई को एक तरफा जीत दिलाई थी. 

पंजाब ने पहले खेलते हुए 178 रन बनाए थे तो वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके ने बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य को 17.1 ओवर में ही हासिल कर लिया. सीएसके ने इस जीत के टूर्नामेंट में जबर्दस्त वापसी की है. चेन्नई सुपरकिंग्स का अब अगला मुकाबला 7 अक्टूबर को केकेआऱ के खिलाफ होगा. दोनों के बीच मैच अबू धाबी में खेला जाना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्वाइंट्स टेबल में सीएसके इससमय छठे नंबर पर है तो वहीं पंजाब की टीम आखिरी पायदान पर मौजूद हैं, पंजाब ने अपने खेले 5 मैच में केवल 1 मैच में जीत हासिल की है तो वहीं सीएसके को दूसरी जीत मिल चुकी है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​