कोरोना पर पीएम मोदी कर रहे 40 खेल हस्तियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संवाद

पीएम मोदी के साथ इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जहां क्रिकेट की दुनिया से दिग्गज सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और विराट कोहली जैसे खिलाड़ी बात करेंगे, तो विश्वनाथन आनंद, मैरीकॉम, बजरंग  पूनिया सहित कई जाने माने खिलाड़ियों से बात करेंगे. 

कोरोना पर पीएम मोदी कर रहे 40 खेल हस्तियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संवाद

सचिन तेंदुलकर लगातार कोरोनावायरस पर लोगों को जागरूक कर रहे हैं

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirusm Pandemic) के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर वर्ग के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वह हरसंभव कोशिश कर रहे हैं, जिससे संकट की घड़ी में पूरे देश ही हौसलाअफजाई हो सके. इसी के तयहत पीएम मोदी आज देश के दिग्गज 40 खिलाड़ियों के साथ वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए संवाद कर रहे हैं. इस संवाद में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली सहित तमाम बड़े क्रिकेटर और अन्य खेलों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं.

पीएम मोदी के साथ इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जहां क्रिकेट की दुनिया से दिग्गज सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल  जैसे खिलाड़ी बात कर रहे हैं, तो विश्वनाथन आनंद, मैरीकॉम, बजरंग  पूनिया सहित कई जाने माने खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं. कुल मिलाकर खेलमंत्री रिजिजु को मिलाकर कुल 49 खिलाड़ी इस वीडियो कॉन्फ्रेंस में हिस्सा ले रहे हैं. इनमें से 12 खिलाड़ियों को वर्तमान हालात पर तीन मिनट बोलने का समय दिया गया. 

बातचीत के कई मुद्दों के तहत पीएम का दिग्गज खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा भी करना है, जिसके तहत इन सभी ने हाल ही में पीएम की अपील को आगे पहुंचाने का काम किया. और देशवासियों से कोरोनावायरस से लड़ने के लिए तमाम तरीके अपनाने की अपील की.  इसका सबसे बडा उदाहरण खुद सचिन तेंदुलकर हैं, जो शुरुआत से ही अपने ट्विटर अकाउंट पर लगातार वीडियो पोस्ट कर लोगों को कोरोनावायरस के बारे में जागरूक किया. और उन्होंने इसके खिलाफ लड़ने के तरीके भी बताए. 


वहीं, सचिन तेंदुलकर के अलावा विराट कोहली, हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ सहित और भी कई खिलाड़ी हैं, जो लगातार कोरोनावायरस के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए मुहिम चलाए हुए हैं, तो वहीं कई खिलाड़ियों ने पीएम या सीएम फंड में भी अच्छी खासी रकम भी दान में दी है. 

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ दिन पहले करियर को लेकर अहम बात कही थी. ​

अब देखने की बात यह होगी कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पीएम इन खिलाड़ियों से क्या-क्या कहते हैं. और क्या इन्हें कोई और भी नहीं जिम्मेदारी सौंपते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com