NDTV Khabar

चव्हाण सहित पांच आरोपी जेल भेजे गए, श्रीसंत-चंदीला की रिमांड बढ़ी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चव्हाण सहित पांच आरोपी जेल भेजे गए, श्रीसंत-चंदीला की रिमांड बढ़ी

खास बातें

  1. आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार क्रिकेटर एस श्रीसंत, अजित चंदीला और दो सट्टेबाजों को एक स्थानीय अदालत ने और दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।
नई दिल्ली:

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार क्रिकेटर एस श्रीसंत, अजित चंदीला और दो सट्टेबाजों को एक स्थानीय अदालत ने और दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अनुज अग्रवाल ने श्रीसंत, चंदीला और दो सट्टेबाजों- चंद्रेश पटेल और अश्विनी उर्फ टीपू को 28 मई तक की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश तब दिया जब दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने कहा कि पूरी साजिश को बेपर्दा करने के लिए उनसे हिरासत में और पूछताछ की जरूरत है।

बहरहाल, अदालत ने इसी मामले में गिरफ्तार क्रिकेटर बाबू राव यादव की पुलिस हिरासत दो दिन और बढ़ाने से इनकार कर दिया। बाबू राव को 4 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

टिप्पणियां

इन पांच आरोपियों के अलावा, क्रिकेटर अंकित चव्हाण एवं तीन और सट्टेबाज- जीजू जनार्दन, दीपक कुमार और मनन भट्ट को भी अदालत ने 4 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने इनके बारे में कहा था कि इनसे हिरासत में और पूछताछ की जरूरत नहीं है।


पांच दिन की पुलिस हिरासत अवधि खत्म होने के बाद इन सभी नौ आरोपियों को अदालत में पेश किया गया था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन नौ आरोपियों के अलावा गिरफ्तार सट्टेबाज मोहम्मद याह्या को भी अदालत में पेश किया गया था। याह्या अभी पुलिस हिरासत में है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement