यह ख़बर 14 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल-5 : मुम्बई इंडियंस के लिए खेलेंगे ओझा

खास बातें

  • भारतीय टेस्ट टीम के स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण में डेक्कन चार्जर्स टीम की बजाय मुम्बई इंडियंस के लिए खेलेंगे।
मुम्बई:

भारतीय टेस्ट टीम के स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण में डेक्कन चार्जर्स टीम की बजाय मुम्बई इंडियंस के लिए खेलेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के बयान के मुताबिक भारत के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए ओझा को मुम्बई इंडियंस टीम ने ट्रांसफर विंडो के तहत अपने साथ जोड़ने की घोषणा की है।

ओझा 2008 सत्र से डेक्कन चार्जर्स के साथ थे। 2010 संस्करण में ओझा को सबसे अधिक विकेट चटकाने के लिए पर्पल कैप दिया गया था।

आईपीएल-5 के ट्रांसफर विंडो के तहत अब तक कुल छह खिलाड़ियों के एक टीम से दूसरी टीम में जाने की घोषणा हो चुकी है। इसके तहत दिनेश कार्तिक किंग्स इलेवन पंजाब से मुम्बई इंडियंस जा चुके हैं।

इसके अलावा मुम्बई इंडियंस ने दिनेश कार्तिक के बदले विकेटकीपर बल्लेबाज आर. सतीश को किंग्स इलेवन को सौंपा है।

हरमीत सिंह डेक्कन चार्जर्स से किंग्स इलेवन की शरण में जा चुके हैं जबकि केविन पीटरसन डेक्कन चार्जर्स की बजाय इस सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

इसके अलावा, ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी एंड्रयू मैक्डोनाल्ड अब दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की बजाय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैक्डोनाल्ड ने चैम्पियंस लीग में ऑस्ट्रेलिया की प्रांतीय टीम विक्टोरिया के लिए खेलते हुए 15 अक्टूबर, 2009 को रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ 21 रन देकर चार विकेट हासिल किए थे।