Budget
Hindi news home page

जानिए, 'हजारी' क्रिकेटर प्रणव धनावड़े का किस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से है खास कनेक्‍शन

ईमेल करें
टिप्पणियां
जानिए, 'हजारी' क्रिकेटर प्रणव धनावड़े का किस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से है खास कनेक्‍शन

स्‍कूली क्रिकेट में एक हजार रन की पारी खेलकर प्रणव दुूनियाभर में चर्चा का केंद्र बन गए हैं।

मुंबई: रीयल लाइफ में 1009 रनों की पारी खेली प्रणव धनावड़े स्कूली क्रिकेट के हीरो बन गए हैं। क्रिकेट बुक में किसी भी तरह के फॉर्मेट में ये वर्ल्ड रिकॉर्ड है। अपनी इस पारी से दुनियाभर में चर्चित हुए प्रणव और नेशनल लेवल किक बॉक्सर, कराटे में ब्लैक बेल्‍ट व  'साला खड़ूस' की नवोदित एक्‍ट्रेस रितिका सिंह के बीच खास कनेक्‍शन है।

रिति‍का ने पोस्‍ट किया वीडियो 'सैल्यूट द चैम्प'
दरअसल, राष्ट्रीय स्तर की किक बॉक्सर रितिका और  प्रणव एक ही स्कूल मुंबई से सटे कल्याण का केसी गांधी स्कूल में पढ़े हैं। यह समानता यहीं खत्‍म नहीं होती। दोनों कल्याण के ही रहने वाले हैं। प्रणव की पारी से रितिका इतनी प्रभावित हुई कि यू ट्यूब पर उनके नाम एक खास वीडियो 'सैल्यूट द चैम्प' पोस्ट कर दिया। प्रणव की पारी के बारे में रितिका ने कहा 'वो स्कूल में मेरा जूनियर था, मैं कभी आमने-सामने उससे मिली नहीं हूं ... लेकिन उसकी पारी से हम सब गौरवान्वित हैं। आज हर तरफ उनकी चर्चा है, पूरे स्कूल में उनके बारे में बाते होती हैं वो वाकई में सुपर हीरो हैं।'

'साला खड़ूस' में काम कर रही हैं रितिका
100 एथलीटों के बीच से चुनी गई रितिका मानती हैं, कि रियल लाइफ की मुक्केबाजी से भी मुश्किल है रील लाइफ में एक्टिंग। अभिनय में अपने डेब्यू के बारे में उन्‍होंने कहा,  'ये उतना आसान नहीं है, लोगों को लगता है कि बस मेकअप लगाकर एक्टिंग कर लो लेकिन ये वाकई में बहुत मुश्किल है।' 29 जनवरी को रिलीज़ हो रही 'साला खड़ूस' की कहानी बॉक्सिंग कोच का किरदार निभा रहे माधवन के इर्द गिर्द घूमती है जो फ़िल्म में रितिका को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करते नज़र आएंगे।

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement