यह ख़बर 04 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

प्रीति-नेस मामला : नए गवाहों ने लिया नेस का पक्ष

प्रीति-नेस मामला : नए गवाहों ने लिया नेस का पक्ष

फोटो सौजन्य : एपी

मुंबई:

उद्योगपति नेस वाडिया ने उन पर अभिनेत्री प्रीति जिटा द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत साबित करने के लिए चार नए गवाह बुलाए। गवाहों ने मुंबई पुलिस को बताया कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 30 मई को हुए मैच के दौरान उन दोनों के बीच सबकुछ 'सामान्य' था।

सूत्रों ने यहां गुरुवार को बताया कि नेस के चार नए गवाहों में निकोलस चेन, सुमित्रा श्रीवास्तव, वकील रुस्तम और उनकी पत्नी जिया शामिल हैं।

रुस्तम और जिया ने बुधवार को पुलिस को बताया कि उस मैच के दौरान वे गरवारे पैवेलियन ब्लॉक की चौथी पंक्ति में बैठे हुए थे।

मैच शुरू होने के 15 मिनट बाद नेस अपने परिवार के साथ पहुंचे। लेकिन कोई सीट खाली न होने की वजह से उनकी मां और भांजे को करीब 15 मिनट खड़ा रहना पड़ा।

बाद में वे दोनों तीसरी पंक्ति में गलियारे वाली दो सीट पर जाकर बैठ गए और उसके कुछ मिनट बाद उन्हें पहली पंक्ति में सीट मिल गई।

इसके बाद नेस, प्रीति के पास गए और उनसे एक संक्षिप्त बात की, लेकिन दोनों में कोई भी परेशान नहीं दिखा और दोनों का मैच देखना और अपनी टीम को चीयर करना जारी रहा।

Newsbeep

उधर, चेन ने बयान में कहा, "बातचीत करीब एक मिनट चली और बातचीत के दौरान मैंने कभी भी नेस को प्रीति से गाली-गलौज करते, चिल्लाते, छूते या उनका हाथ खींचते नहीं देखा, बाद में मैच के हाफ-टाइम के दौरान प्रीति एसी बॉक्स के पास आईं, जहां हम भी मौजूद थे और उन्होंने नेस की भाभी और उनके बच्चों से भी बात की।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति ने 12 जून को नेस पर उन्हें सार्वजनिक रूप से गाली देने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।