प्रीति जिंटा ने किंग्स इलेवन पंजाब के कोच संजय बांगड़ को खूब सुनाई खरीखोटी...

प्रीति जिंटा ने किंग्स इलेवन पंजाब के कोच संजय बांगड़ को खूब सुनाई खरीखोटी...

प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन ठीक नहीं है (फाइल फोटो)

खबर है कि किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने टीम के कोच संजय बांगड़ को बर्खास्त करने की धमकी दी है। चश्मदीदों के अनुसार यह घटना इसी सोमवार की है, जब मोहली में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से महज एक रन से हार गई। जाहिर है प्रीति इसलिए भी खफा होंगी क्योंकि उनकी टीम का प्रदर्शन काफी बुरा चल रहा है और वह आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे चल रही है। हालांकि प्रीति ने ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया है, वहीं कोच संजय बांगड़ ने भी इस ख़बर का खंडन किया है।

हुआ यह कि आख़िरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 17 रन बनाने थे, लेकिन वह 15 रन ही बना सकी और सिर्फ़ एक रन से हार गई। फिर क्या था डगआउट में खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ़ के सामने ही ही प्रीति जिंटा का गुस्सा फ़ूट पड़ा।

बल्लेबाजी रणनीति से थीं नाखुश
दरअसल संजय बांगर ने अक्षर पटेल से पहले फरहान बेहारदीन को बल्लेबाज़ी के लिए भेज दिया। प्रीति को कोच की यह रणनीति गलत लगी। उन्होंने बांगर को हार के लिए ज़िम्मेदार ठहराते हुए यह भी कहा कि आईपीएल में पंजाब के फिसड्डी होने के लिए क्यों नहीं संजय बांगर को बर्खास्त कर दिया जाए। पंजाब की टीम अंकतालिका में 10 मैचों में 6 हार और 3 जीत के बाद सबसे नीचे है।

हार के बाद प्रीति ने कहा- अनलकी रहे हम
हालांकि हार से दुखी प्रीति ने ट्वीट करके इसके लिए लक को जिम्मेदार बताया था। उन्होंने लिखा, 'जब आपका कैप्टन इतनी शानदार पारी खेले और आप हार जाएं, तो बहुत दुख होता है... कितना क्लोज गेम था... लग रहा था हार्ट अटैक ही आ जाएगा... मेरा मानना है कि हम अनलकी रहे...।


रिसेप्शन की तैयारी कर रही हैं प्रीति
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा 29 फरवरी को शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने लॉस एंजिल्स में अपने प्रेमी जीन गुडइनफ के साथ शादी की है। आईपीएल मैचों के बीच प्रीति अपने वेडिंग रिसेप्शन की तैयारी में भी व्यस्त हैं। रिसेप्शन 13 मई को मुंबई में होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com