NDTV Khabar

पृथ्वी शॉ का यह फोटो बना चर्चा का विषय, जानिए कौन है यह बच्चा?

जिंबाब्वे के खिलाफ खेले गए मैच के बाद भारतीय जूनियर कप्तान पृथ्वी शॉ का एक फोटो सामने आया और देखते ही देखत यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पृथ्वी शॉ का यह फोटो बना चर्चा का विषय,  जानिए कौन है यह बच्चा?

पृथ्वी शॉ का यही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका में सीनियर भारतीय टीम के उलट भारतीय जूनियर टीम न्यूजीलैंड में खेले जा रहे आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में धूम मचा रही है. तीन में से दो लगादार मैच दस विकेट से जीतने वाले द्रविड़ के चेले न्यूजीलैंड मीडिया में छाए हुए हैं. बहरहाल शुक्रवार को भारतीय जूनियर कप्तान पृथ्वी शॉ की गोद में लिए हुए बच्चे के साथ फोटो आयी, तो यह क्रिकेटप्रेमियों के लिए जिज्ञासा का विषय बन गई.

 
जिंबाब्वे के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में राहुल द्रविड़ ने नई रणनीति अपनाते हुए नई सलामी जोड़ी को अपनाया. हार्दिक देसाई और शुभम गिल ने पिछले दोनों मैचों के सलामी बल्लेबाजों की तरह भारत को यह मैच दस विकेट से जिता दिया. इस मुकाबले में पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी की जरुरत ही नहीं पड़ी. 

यह भी पढ़ें : पृथ्वी शॉ : जब सिर्फ 14 साल की उम्र में मिला 36 लाख का करार..जानिए 5 अहम बातें

टिप्पणियां
लेकिन पृथ्वी शॉ ने माउंट माउनगानुई में खेले गए शुरुआती दोनों मैचों में पृथ्वी शॉ ने ऑस्ट्रेलिया के खिला 94 और पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ नाबाद 57 रन बनाए. अब जबकि जिंबाब्वे के खिलाफ पृथ्वी बल्लेबाजी के लिए नही उतरे, तो मैदान पर जमा बहुत से भारतीय मूल के लोग पृथ्वी से मिलने को उतावले थे. 

VIDEO :  जब साल 2013 में पृथ्वी शॉ ने स्कूली क्रिकेट में 546 रन बनाकर तहलका मचा दिया.

इन्हीं में से एक भारतीय परिवार बार-बार पृथ्वी शॉ से यह अनुरोध कर रहा था कि वह उनके बच्चे को गोद में  लेकर फोटो खिंचवाएं. और इस परिवार को पृथ्वी शॉ ने निराश नहीं किया. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement