NDTV Khabar

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का हिस्सा बनाए जाने पर दिनेश कार्तिक ने दिया यह जवाब...

तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह विराट कोहली की अगुआई वाली मौजूदा भारतीय टीम का हिस्सा हैं जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का हिस्सा बनाए जाने पर दिनेश कार्तिक ने दिया यह जवाब...

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली की तारीफ की
  2. कार्तिक ने कहा, कोहली काफी सकारात्मक खिलाड़ी हैं
  3. कहा-टीम में वापसी से सकारात्मक महसूस कर रहा हूं
चेन्नई: तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह विराट कोहली की अगुआई वाली मौजूदा भारतीय टीम का हिस्सा हैं जो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. कार्तिक को लगता है कि अगले कुछ वर्षों में यह टीम महानतम टीम (भारतीय टीम) बनने की ओर अग्रसर है.

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, जडेजा और अश्विन को मौका नहीं

टिप्पणियां
त्रिपुरा के खिलाफ तमिलनाडु के रणजी मैच के इतर कार्तिक ने कहा, वर्तमान टीम काफी अच्छी है. गेंदबाज (जैसे जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार) शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा, मुझे ऐसी टीम का हिस्सा होने पर गर्व है जो खिलाड़ियों के प्रतिनिधित्व के मामले में अगले कुछ वर्षों में भारत की महानतम टीम में से एक के रूप में विरासत छोड़ेगी. इसकी अगुआई शानदार नेतृत्वकर्ता कर रहा है और इसमें कुछ शानदार सीनियर खिलाड़ी हैं. कार्तिक ने कहा, अच्छी बात यह है कि गेंदबाज बल्लेबाजी कर पा रहे हैं जो टीम के लिए काफी अच्छा है. इस टीम का हिस्सा होना सम्मान और गर्व की बात है.

VIDEO: मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा
कोहली की तारीफ करते हुए कार्तिक ने कहा, वह काफी सकारात्मक है. वह हमेशा जीत की तलाश में रहता है. न्यूजीलैंड  खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम में वापसी करने वाले कार्तिक ने कहा, टीम में वापसी करके मैं काफी सकारात्मक महसूस कर रहा हूं. मैं आत्मविश्वास से भरा हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगा. अगर मुझे मौका मिला तो मुझे इसका फायदा उठाना होगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement