NDTV Khabar

PSL 2018: लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मैच के दौरान इमाद वासिम के सिर पर लगी चोट, अब ठीक है हालत

पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL)के मैच के दौरान चोटिल हुए पाकिस्तान के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज इमाद वसीम की स्थिति अब ठीक है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PSL 2018: लाहौर कलंदर्स के खिलाफ मैच के दौरान इमाद वासिम के सिर पर लगी चोट, अब ठीक है हालत

इमाद वासिम पीएसएल मैच में कैच लेने के दौरान कैच चोटिल हो गए थे

खास बातें

  1. कैच पकड़ने के दौरान सोहेल खान से टकरा गए थे
  2. मैच में कराची किंग्‍स की ओर से खेल रहे थे इमाद
  3. मैच में लाहौर कलंदर ने सुपर ओवर में जीत दर्ज की
कराची: पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL)के मैच के दौरान चोटिल हुए पाकिस्तान के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज इमाद वासिम की स्थिति अब ठीक है.पीएसएल के अंतर्गत रविवार को कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच खेले गए मैच में एक कैच पकड़ने के दौरान इमाद वासिम के सिर में चोट लगी थी.मैच के दौरान कराची किंग्‍स के कप्‍तान इमाद कैच लेने के लिए पीछे की तरफ दौड़े और इसी दौरान सोहेल खान से टकरा गए. हालांकि उन्होंने कैच पकड़ लिया था लेकिन वह इस दौरान सिर के बल गिरे और उन्‍हें सिर में चोट लग गई. इमाद मैदान पर कुछ देर पड़े रहे. इसके बाद मेडिकल स्टाफ उन्हें मैदान से बाहर ले गया.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: अफरीदी की जादुई गेंद देख घबरा गया बल्लेबाज, कुछ इस तरह छोड़ा विकेट

पीएसएल के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है, "इमाद की स्थिति अब अच्छी है. उनके सिर में चोट थी लेकिन अब वह ठीक हैं."  कराची और लाहौर की टीमों के बीच खेला गया यह मैच टाई समाप्‍त हुआ था. बाद में सुपर ओवर में लाहौर कलंदर्स की टीम ने जीत हासिल की. मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए कराची किंग्‍स ने निर्धारित 20 ओवर्स में पांच विकेट पर 163 रन बनाए. लेंडल सिमंस ने 55 और बाबर आजम ने 61 रन का योगदान दिया. जवाब में लाहौर कलंदर्स की टीम ने भी 20 ओवरों में 8 विकेट पर 163 रन बनाए. लाहौर के लिए आगा सलमान ने सर्वाधिक 50 रन बनाए.दोनों टीमों का स्‍कोर बराबर होने पर सुपर ओवर का सहारा लिया गया जिसमें लाहौर की टीम ने जीत हासिल की.(इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement