NDTV Khabar

दर्शकों के लिए तरस रहा पाकिस्‍तान सुपर लीग, भारतीय फैंस ने इस अंदाज में ली चुटकी....

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तर्ज पर पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से प्रारंभ किया गया पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) टी20 टूर्नामेंट दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम साबित हो रहा है. पीएसएल का तीसरा सीजन इस समय संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है लेकिन खाली पड़ी दर्शक दीर्घा आयोजकों को मुंह चिढ़ाती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दर्शकों के लिए तरस रहा पाकिस्‍तान सुपर लीग, भारतीय फैंस ने इस अंदाज में ली चुटकी....

दुबई में पाकिस्‍तान सुपर लीग के मैचों के दौरान नाम मात्र को दर्शक स्‍टेडियम में मौजूद रहते हैं

खास बातें

  1. दुबई में आयोजित हो रहे हैं टूर्नामेंट के मैच
  2. मैच देखने पहुंच रहे गिनती के दर्शक
  3. टूर्नामेंट में कई विदेशी खिलाड़ी भी खेल रहे हैं
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तर्ज पर पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से प्रारंभ किया गया पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL) टी20 टूर्नामेंट दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम साबित हो रहा है. पीएसएल का तीसरा सीजन इस समय संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है लेकिन खाली पड़ी दर्शक दीर्घा आयोजकों को मुंह चिढ़ाती नजर आ रही है. दूसरी ओर भारत में आयोजित होने वाले आईपीएल में स्थिति इसके एकदम उलट होती है. उत्‍सवनुमा और ग्‍लैमर से भरपूर आईपीएल के आयोजन के दौरान स्‍टेडियम की सीटें पूरी भरी होती हैं. यही नहीं, बड़ी संख्‍या में भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को टिकट न मिल पाने के कारण स्‍टेडियम से उदास वापस लौटना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: PSL मैच में अफरीदी ने लपका ऐसा लाजवाब कैच कि हर कोई कर उठा वाह-वाह...

दुबई में चल रहे पीएसएल के दौरान दर्शक अब तक मैदान से दूर ही रहे हैं. ज्‍यादातर मैचों के दौरान स्‍टेडियम में चुनिंदा दर्शक की नजर आए. सोशल मीडिया पर दर्शकों को तरसते पीएसएल को लेकर  भारतीय क्रिकेटप्रेमियों ने जमकर चुटकी ली. चीयरलीडर्स और दर्शकों को कमी को लेकर इसमें कई कमेंट्स तो इतने मजेदार हैं कि हंसे बिना नहीं रहा जा सकता.






गौरतलब है पीएसएल के सीजन-3 का आगाज 22 फरवरी से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में हुआ है, पीएसएल में इस बार जो अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भाग लेंगे उनमें इंग्लैंड के इयोन मोर्गन, एलेक्स हेल्स और जैसन राय, बांग्लादेश के तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन और महमुदुल्लाह, ऑस्ट्रेलिया के वाटसन और क्रिस लिन, वेस्टइंडीज के सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, सैमुअल बद्री, ड्वेन ब्रावो और कीरेन पोलार्ड तथा न्यूजीलैंड और मैकुलम और ल्यूक रोंची प्रमुख हैं.पाकिस्‍तान के कई खिलाड़ी भी इसमें हिस्‍सा ले रहे हैं.
वीडियो: IPL नीलामी में सबसे महंगे बिके इंग्‍लैंड के बेन स्‍टोक्‍स
पीएसएल में कराची, लाहौर, पेशावर, क्‍वेटा, इस्‍लामाबाद और मुल्‍तान फ्रेंचाइजी ने अपनी टीमें उतारी हैं. हालांकि पीएसएल के दौरान अब तक कई रोमांचक मुकाबले हुए हैं लेकिन स्‍टेडियम में इन्‍हें देखने के लिए गिनती के दर्शक ही मौजूद थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement