NDTV Khabar

PSL: मजेदार वाकया..जब फील्‍डर का ध्‍यान आकर्षित करने के लिए बॉलर ने उसकी ओर फेंकी गेंद, देखें VIDEO

पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL)का तीसरा संस्‍करण बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन और संघर्षपूर्ण मुकाबले में साथ कई नाटकीय घटनाओं के लिए क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

92 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PSL: मजेदार वाकया..जब फील्‍डर का ध्‍यान आकर्षित करने के लिए बॉलर ने उसकी ओर फेंकी गेंद, देखें VIDEO

क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मैच के दौरान यह घटना हुई

खास बातें

  1. क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स-लाहौर कलंदर्स के मैच के दौरान हुई यह घटना
  2. गुस्‍से में सोहेल खान ने साथी यासिर खान की ओर फेंकी गेंद
  3. बाउंड्री पर खड़े यासिर शाह ने दी इसका दिया जोरदार जवाब
पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL)का तीसरा संस्‍करण बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन और संघर्षपूर्ण मुकाबले में साथ कई नाटकीय घटनाओं के लिए क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस टूर्नामेंट के अंतर्गत बुधवार को क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान ऐसी ही घटना देखने को मिली जब लाहौर टीम के दो खिलाड़ी सोहेल खान और यासिर शाह मैदान में आपस में उलझते नजर आए. मैच के अंतिम क्षणों के दौरान गेंदबाज सोहेल खान बाउंड्री लाइन पर खड़े सहयोगी खिलाड़ी यासिर शाह से कुछ कहना चाह रहे थे लेकिन यासिर का ध्‍यान उनकी ओर नहीं था. बस फिर क्‍या था, सोहेल ने इसके लिए अलग ही तरीका अपनाया और गुस्‍सा जताते हुए गेंद पाकिस्‍तान टीम के स्‍टार लेग स्पिनर यासिर शाह की ओर फेंक दी. खुशकिस्‍मती से यह गेंद यासिर को नहीं लगी. वैसे इस घटना के बाद यासिर भी अपना गुस्‍सा जताने से नहीं चूके. उन्‍होंने गेंद को उठाकर इसे गुस्‍से में गेंदबाज सोहेल की ओर फेंका.इस दौरान दोनों खिलाड़ि‍यों के बीच बहस भी हुई.

यह भी पढ़ें: दर्शकों के लिए तरस रहा पाकिस्‍तान सुपर लीग, भारतीय फैंस ने यूं ली चुटकी....
 
पाकिस्‍तान के दो खिलाड़ि‍यों के बीच की इस तूतू-मैंमैं में न्‍यूजीलैंड के दिग्‍गज खिलाड़ी ब्रेंडन मैक्‍कुलम 'शांतिदूत' बने. उन्‍होंने इन दोनों खिलाड़ि‍यों का गुस्‍सा शांत कराया.सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने इस अंदाज में प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें: यह फैन चाहता है कि पाकिस्‍तान के टी20 लीग में खेलें विराट कोहली...

हालांकि मैदान पर हुए वाकये के बावजूद यासिर और सोहेल की टीम लाहौर कलंदर मैच में जीत हासिल करने में सफल हो गई. लाहौर ने मैच को 17 रन से जीता. मैच में पहले बैटिंग करते हुए लाहौर कलंदर्स की टीम ने ओपनर फखर जमां के 94 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 186 रन बनाए. फखर के अलावा विकेटकीपर बल्‍लेबाज गुलरेज सदफ ने भी 42 रनों का योगदान दिया.

वीडियो: पांच सितारे, जिन पर आईपीएल में नहीं लगी बोली
जवाब में खेलते हुए क्‍वेटा की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 169 रन ही बना पाई. स्पिन जोड़ी सुनील नरेन और यासिर शाह ने दो-दो विकेट हासिल किए. क्‍वेटा के लिए रिली रॉस्‍यू ने 42 और जेसन रॉय ने 36 रन बनाए. वैसे इस जीत के बावजूद लाहौर की टीम पीएसएल की अंक तालिका में अंतिम स्‍थान पर रही. उसने 9 मैचों में 6 अंक हासिल किए जबकि क्‍वेटा ने 9 मैचों में 10 अंक लेकर दूसरा स्‍थान पाया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement