Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

PSL में खिलाड़ी ने की ऐसी बचकानी फील्डिंग, देखते ही देखते पांव के नीचे से निकल गई गेंद VIDEO

पाकिस्तान सुपरलीग (PSL 2020) के 28वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) के तेज गेंदबाज अकीफ जावेद (Akif Javed) ने अपनी फील्डिंग से हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PSL में खिलाड़ी ने की ऐसी बचकानी फील्डिंग, देखते ही देखते पांव के नीचे से निकल गई गेंद VIDEO

पाकिस्तान सुपरलीग में फील्डर से हुई बचकानी फील्डिंग

खास बातें

  1. पाकिस्तान सुपरलीग में इस खिलाड़ी से हुई ऐसी बचकानी गलती
  2. पीएसएल का फाइनल मैच 18 मार्च को खेला जाएगा
  3. कोरोना वायरस के कारण खाली स्टेडियम में हो रहे हैं मैच
लाहौर:

पाकिस्तान सुपरलीग (PSL 2020) के 28वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) के तेज गेंदबाज अकीफ जावेद (Akif Javed) ने अपनी फील्डिंग में बचकानी गलती कर दी. हुआ ये कि कराची किंग्स (Karachi Kings) की पारी के 7वें ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाज इमाद वसीम (Imad Wasim) ने थर्ड मैन की तरफ सिंगल लेने के इरादे के साथ शॉट खेला जो फील्डर अकीफ जावेद के पास गई. अकीफ ने गेंद को पकड़ने की कोशिश की लेकिन गेंद चकमा देकर उनके पांव के नीचे से बाउंड्री लाइन के बाहर चार रन के लिए चली गई.अकीफ के द्वारा खराब फील्डिंग  करने के कारण जहां कराची किंग्स को 1 रन मिलने वाले थे, वहीं 4 रन मिल गए. आपको बता दें कि इस मैच में कराची किंग्स ने 4 विकेट से इस्लामाबाद यूनाइटेड को हरा दिया.

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 136 रन बनाए थे जिसके जवाब में कराची किंग्स ने 19.2 ओवर में 137 रन बनाकर मैच को जीत लिया. कराची किंग्स के ओपनर शरजील खान ने केवल 14 गेंद पर 37 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के जमाए. शरजील खान को उनके द्वारा खेली गई धमाकेदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.


टिप्पणियां

इस समय पाकिस्तान सुपर लीग ही एक ऐसा टूर्नामेंट है जो कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद भी खेला जा रहा है. वैसे पीएसएल को भी खाली स्टेडियम में कराने का फैसला लिया जा चुका है. पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मैच 18 मार्च को खेला जाएगा. दूसरी ओर कोरोना वायरस का साया पूरे विश्व भर में पैर पसार चुका है. यही कारण है कि दुनियाभर के क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द किए जा रहे हैं. आईपीएल भी 14 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. 

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कोरोना वायरस लॉकडाउन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल

Advertisement