PSL 2020 के क्वालीफायर मैच में मैदान पर पहुंचा कुत्ता, लोगों ने कहा-' दर्शक को अनुमति नहीं लेकिन .."

पाकिस्तान सुपर लीग 2020 का क्वालीफायर (PSL 2020 Qualifier ) मैच मुल्तान सुल्तांस और कराची किंग्स (Multan Sultans vs Karachi Kings) के बीच खेला जा रहा है. कराची किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

PSL 2020 के क्वालीफायर मैच में मैदान पर पहुंचा कुत्ता, लोगों ने कहा-' दर्शक को अनुमति नहीं लेकिन ..

PSL 2020 के क्वालीफायर मैच में मैदान पर पहुंचा कुत्ता, लोगों ने कहा-' दर्शक को अनुमति नहीं लेकिन .."

पाकिस्तान सुपर लीग 2020 का क्वालीफायर (PSL 2020 Qualifier) मैच मुल्तान सुल्तांस और कराची किंग्स (Multan Sultans vs Karachi Kings) के बीच खेला जा रहा है. कराची किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. ऐसे में मुल्तान सुल्तांस ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 141 रन बनाए जिसमें सबसे ज्यादा रन रवि बोपारा के रहे. बोपारा ने 31 गेंद पर 40 रन की पारी खेली, वहीं कराची किंग्स की ओर से बाबर आजम ने कमाल किया और अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को जीत के दरवाजे पर पहुंचा दिया. एक तरफ जहां मैच में Babar Azam की पारी ने क्रिकेट फैन्स का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर मैदान पर एक कुत्ते के आ जाने से कारण कुछ देर के लिए मैच को रोकना पड़ा. कुत्ते को फिर आनन-फानन में मैदान से बाहर किया गया और फिर मैच को फिर से शुरू किया गया. आजम ने अपनी अर्धशतीय पारी में कमाल की बल्लेबाजी तकनीक का नजारा पेश किया है जिसने फैन्स का दिल जीत लिया है. लेकिन सोशल मीडिया पर कुत्ते के मैदान पर आ जाने की चर्चा खूब हो रही है. 

WBBL 2020: महिला क्रिकेटर ने किया कमाल, हवा में उड़ते हुए लिया ऐसा अनोखा कैच..देखें Video

बता दें कि क्वालीफायर मैच के दौरान डीन जोन्स को टीमों के खिलाड़ियों के द्वारा श्रद्धांजलि भी दी गई. पीएसएल (PSL) क्वालीफायर मैच से पहले डीन जोन्स को लेकर खिलाड़ियों ने ट्रिब्यूट दिया और मैदान पर उनके नाम का पहला अक्षर 'D'बनाया. बता दें कि पीएसएल में भी डीन जोन्स कमेंट्री किया करते थे. 


बाबर आजम पाकिस्तान सुपर लीग में सबसे ज्यादा अर्धशतक जमाने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने कमाल कर दिखाया. अहम मैच में आजम 65 रन बनाकर आउट हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​