Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर आई बड़ी खबर, कोरोना वायरस के कारण सेमीफाइनल-फाइनल मैच स्थगित

PSL 2020 कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पाकिस्तान बोर्ड ने पाकिस्तान सुपरलीग के सेमीफाइनल और फाइनल मैचों को स्थगित करने का फैसला लिया है. हालात सुधरने पर सेमीफाइनल और फाइनल मैच फिर से कराए जाएंगे.

पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर आई बड़ी खबर, कोरोना वायरस के कारण सेमीफाइनल-फाइनल मैच स्थगित

पाकिस्तान सुपरलीग सेमीफाइनल- फाइनल मैचों को स्थगित किया गया

खास बातें

  • पाकिस्तान सुपरलीग के सेमीफाइनल-फाइनल मैचों को किया गया स्थगित
  • 17 मार्च को पीएसएल के सेमीफाइनल मैच खेले जाने थे
  • कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए लिया गया फैसला
लाहौर:

PSL 2020: कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाकिस्तान सुपर लीग के बचे सेमीफाइनल- फाइनल मैचों को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने का फैसला लिया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अनुसार सेमीफाइनल और फाइनल मैचों को हालत सुधारने के बाद फिर से आयोजित कराया जा सकता है. पाकिस्तान सुपर लीग के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़कर विदेशी खिलाड़ी वापस आपने देश लौट गए थे. बता दें कि पीएसएल 2020 के पहले सेमीफाइनल में मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) का मुकाबला पेशावर ज़ालमी (Peshawar Zalmi) के साथ  होना था तो वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच कराची किंग्स (Karachi Kings) और लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) के बीच खेला जाना था. दोनों सेमीफाइल मैच 17 मार्च को लाहौर में होना था. इसके अलावा पीएसएल का फाइनल मैच 18 मार्च को लाहौर में खेले जाने की योजना थी. इस समय पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्‍या बढ़कर लगभग 184 तक पहुंच गई है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पीएसएल के बाकी बचे मैचों को स्थगित करने का फैसला लिया. इससे पहले पीसीबी ने बाकी बचे मैचों को खाली स्टेडियम में कराए जाने को लेकर फैसला लिया था. 

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है. वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन (WHO) ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है. ऐसे में दुनिया भर के लोग कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं. भारत में भी कोरोना वायरस से कुल संक्रमितों की संख्या 125 पहुंच गई है तो वहीं 3 लोगों का निधन हो गया है. महामारी के बढ़ते खतरे के कारण ही भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया तो वहीं आईपीएल को भी 14 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया गया है. 

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान