PSL 2020: शोएब मल‍िक ने ठोके 27 गेंदों पर 54 रन, पेशावर जाल्‍मी जीता, देखें VIDEO

Shoaib Malik: शोएब मल‍िक ने अपनी पारी में आठ चौके और एक बेहतरीन छक्‍का जड़ा. व‍िपक्षी टीम के हर गेंदबाज पर हावी होकर उन्‍होंने जोरदार शॉट लगाए.

PSL 2020: शोएब मल‍िक ने ठोके 27 गेंदों पर 54 रन, पेशावर जाल्‍मी जीता, देखें VIDEO

Shoaib Malik ने क्‍वेटा ग्‍लेड‍िएटर्स के ख‍िलाफ मैच में जोरदार पारी खेली

खास बातें

  • मैच में पेशावर जाल्‍मी 30 रन से जीता
  • शोएब ने लगाए आठ चौके और एक छक्‍का
  • बार‍िश के कारण 15-15 ओवर का हुआ मैच

PSL 2020: पाक‍िस्‍तान के स्‍टार क्र‍िकेटर शोएब मल‍िक (Shoaib Malik) ने गुरुवार को पाक‍िस्‍तान सुपर लीग (PSL 2020) मुकाबले में क्‍वेटा ग्‍लेड‍िएटर्स के ख‍िलाफ 27 गेंदों पर 54 रन की धमाकेदार पारी खेलकर हर क‍िसी का मन मोह ल‍िया. उनकी इस पारी की बदौलत पेशावर जाल्‍मी (Peshawar Zalmi vs Quetta Gladiators) टीम बार‍िश से प्रभाव‍ित मैच में 30 रन की जीत हास‍िल करने में सफल हो गई (Shoaib Malik made 54 runs in 27-balls). बार‍िश के कारण मैच 15 ओवर का कर द‍िया गया था. रावलप‍िंडी में हुए इस मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए पेशावर जाल्मी ने शोएब की पारी की बदौलत न‍िर्धार‍ित 15 ओवर में 6 व‍िकेट पर 170 रन का स्‍कोर बनाया. जवाब में क्‍वेटा ग्‍लेड‍िएटर्स की टीम सात व‍िकेट पर 140 रन ही बना पाई और 30 रनों से मैच हार गई.

प्रैक्टिस के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर एमएस धोनी से हाथ मिलाने पहुंचा फैन, फिर हुआ ऐसा... 

मल‍िक ने अपनी पारी में आठ चौके और एक बेहतरीन छक्‍का जड़ा. व‍िपक्षी टीम के हर गेंदबाज पर हावी होकर उन्‍होंने जोरदार शॉट लगाए. मैच में कामरान अकमल और इमाम उल हक की जोड़ी ने पेशावर जाल्‍मी की पारी की शुरुआत की. इमाम उल हक (7) जल्‍दी आउट हो गए. इसके बाद कामरान (23) और हैदर अली (39) ने दूसरे व‍िकेट के ल‍िए 30 रन जोड़े. कामरान अकमल के आउट होने के बाद बैट‍िंग के ल‍िए आए शोएब ने तीसरे व‍िकेट के ल‍िए हैदर के साथ 54 रन की साझेदारी की और टीम के बड़े स्‍कोर तक पहुंचने का आधार तैयार क‍िया. शोएब पांचवें व‍िकेट के रूप में 13वें ओवर में आउट हुए. 15 ओवर में पेशावर का स्‍कोर 6 व‍िकेट खोकर 170 रन रहा. क्‍वेटा के मोहम्‍मद हसनैन सबसे कामयाब गेंदबाज रहे, उन्‍होंने चार व‍िकेट ल‍िए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवाब में क्‍वेटा ग्‍लेड‍िएटर्स के ल‍िए ओपनर जेसन रॉय (Jason Roy)ने 26 गेंदों पर 45 रन (पांच चौके और दो छक्‍के) की जोरदार पारी खेली लेक‍िन अन्‍य बल्‍लेबाजों की ओर से उन्‍हें सहयोग नहीं म‍िला. पहले व‍िकेट के ल‍िए क्‍वेटा टीम के ल‍िए जेसन और शेन वॉटसन (19)ने 45 रन जोड़े लेक‍िन इसके बाद जल्‍दी-जल्‍दी व‍िकेट ग‍िरने का दौर शुरू हो गया. अहमद शहजाद 10, बेन कट‍िंग 17, मोहम्‍मद नवाज 18, आजम खान 0 और कप्‍तान सरफराज 1 रन ही बना पाए. 15 ओवर में क्‍वेटा ग्‍लेड‍िएटर्स टीम सात व‍िकेट पर 140 रन ही बना पाई. पेशावर जाल्‍मी के ल‍िए कप्‍तान वहाब र‍ियाज ने तीन और हैदर अली ने दो व‍िकेट हास‍िल क‍िए.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड