PSL 2021: बाबर आजम ने खड़े-खडे़ खेला आकर्षक शॉट, गेंदबाज भी देखता रह गया..देखें Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के पहले मैच में कराची किंग्स (Karachi Kings) ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में क्वेटा की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और केवल 121 रन बनाकर आउट हो गई

PSL 2021: बाबर आजम ने खड़े-खडे़ खेला आकर्षक शॉट, गेंदबाज भी देखता रह गया..देखें Video

PSL 2021: बाबर आजम ने खड़े-खडे़ खेला आकर्षक शॉट, गेंदबाज भी देखता रह गया..देखें Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के पहले मैच में कराची किंग्स (Karachi Kings) ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में क्वेटा की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और केवल 121 रन बनाकर आउट हो गई. क्वेटा की ओर से 39 रन की पारी क्रिस गेल ने खेली, कराची की ओर से कबाल ने 16 रन देकर 3 विकेट लिए. इसके अलावा मकसूद ने 2, वहीं कप्तान इमाद वसीम,मोहम्मद आमिर, आमेर यामीन और डेनियल क्रिस्चियन ने 1-1 विकेट मिला. 122 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कराची की टीम ने केवल 13.5 ओवर में 3 विकेट खोकर मैच को जीत लिया. कराची की ओर से मैन ऑफ द मैच रहे अरशद इकबाल रहे जिन्होंने 3 शानदार विकेट अपनी गेंदबाजी के दौरान लिए.

Ind vs Eng T20: सूर्यकुमार यादव का टी20 टीम में हुआ चयन, तो सोशल मीडिया पर खुशी से झूम उठे फैंस

इस मैच में करांची के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की बल्लेबाजी की खूब तारीफ हुई, भले ही आजम केवल 24 रन ही बना सके लेकिन अपनी पारी के दौरान उन्होंने 3 शानदार चौके जमाए. उनके द्वारा जमाए गए एक चौके ने फैन्स का दिल भी जीत लिया. कराची के पारी के 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर आजम ने गेंदबाज उस्मान शिनवारी की गेंद पर खड़े-खड़े थर्ड मैन की तरफ एक आकर्षक शॉट खेला जो सीधे चौके के लिए चली गई.


देखें Video

बाबर के द्वारा जमाया गया शॉट इतना कमाल का था कि गेंदबाज भी हैरान रह गए, गेंदबाज शिनवारी कुछ पल के लिए हैरान रह गए और बल्लेबाज को देखते रह गए. गेंदबाज को यकीन ही नहीं हो पा रहा था कि आजम ने इतना बढ़िया शॉट मारा है. हालांकि बाबर 24 रन बनाने के बाद आउट हुए. कराची की ओर से जोए क्लार्क ने 23 गेंद पर 46 रन की पारी खेली तो वहीं मोहम्मद नबी ने 14 गेंद पर 30 रन बनाकर टीम कराची को एक शानदार जीत दिला थी. मोहम्मद नबी ने 2 चौके और 3 छक्के अपनी पारी में जमाए.

इंग्लैंड क्रिकेटर को ऑक्शन में नहीं मिली मोटी रकम, तो गर्लफ्रेंड ने कहा- तुम गेंदबाज क्यों नहीं हो '

आजम ने अपनी 24 रन की पारी के दौरान एक खास रिकॉर्ड भी बना दिया. पाकिस्तान सुपर लीग में बाबर अब सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. बाबर ने 47 मैच की 45 पारियों में 1540 रन बनाए हैं. उन्होंने ऐसा कर कामरान अकमल को पीछे छोड़ा है. कामरान ने पाकिस्तान सुपर लीग में कुल 1537 रन बनाए वहैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.