पुणे टी-20 : गावस्कर ने कहा, धोनी की रणनीति गलत साबित हुई

पुणे टी-20 : गावस्कर ने कहा, धोनी की रणनीति गलत साबित हुई

महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

श्रीलंका ने पुणे में पहले टी-20 मैच टीम इंडिया को 5 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि पहले दो विकेट गंवाने के बाद भारतीय टीम के बाकी बल्लेबाजों को संभलकर खेलना था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

गावस्कर ने कहा कि टीम के बल्लेबाजों ने आते ही खराब शॉट खेलना शुरू कर दिया और हरी पिच पर टिकने की जरूरत नहीं समझी। पूर्व कप्तान ने श्रीलंकाई गेंदबाज़ों की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय बल्लेबाजों को श्रीलंकाई गेंदबाज़ों को सम्मान देना चाहिए था और रुककर रन बटोरने चाहिए थे।

गावस्कर यहां तक कहते हैं कि लगता है कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत के खुमार से बाहर नहीं आई है। हालांकि वह मानते हैं कि पुणे की पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था। मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की रणनीति नहीं चली। कप्तान धोनी ने अपने गेंदबाजों को अच्छी तरह इस्तेमाल नहीं किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंकाई टीम ने 3 मैच की सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। ऐसे में गावस्कर ने उम्मीद जताई कि बाकी के दो मैचों में भारतीय टीम के खिलाड़ी अच्छी तैयारी के साथ मैदान पर उतरेंगे आएंगे। भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच शुक्रवार 12 फरवरी को धोनी के शहर रांची में खेला जाएगा।