KXIP vs CSK: दमदार पंजाब के खिलाफ सीएसके की टक्कर, जानिए कब-कहां होगा Live Streaming

CSK vs KXIP: आईपीएल 2020 के 18वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम (Kings XI Punjab) आमने-सामने होगी. कागज पर पंजाब की टीम का पलड़ा सीएसके से ज्यादा भारी नजर आ रहा है

KXIP vs CSK: दमदार पंजाब के खिलाफ सीएसके की टक्कर, जानिए कब-कहां होगा Live Streaming

KXIP vs CSK: दमदार पंजाब के खिलाफ सीएसके की टक्कर, जानिए कब-कहां होगा Live Streaming

खास बातें

  • सीएसके और पंजाब के बीच अहम मुकाबला
  • टी-20 में 300 छक्के जमाने के करीब धोनी
  • पिछले मैच में धोनी को लोगों ने खूब किया था ट्रोल

CSK vs KXIP: आईपीएल 2020 के 18वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम (Kings XI Punjab) आमने-सामने होगी. कागज पर पंजाब की टीम का पलड़ा सीएसके से ज्यादा भारी नजर आ रहा है. सीएसके की टीम के पास अनुभवी खिलाड़ी हैं तो वहीं पंजाब के पास अनुभवी के अलावा युवा खिलाड़ी भी हैं. पंजाब के खिलाफ मैच को सीएसके हर हाल में जीतना चाहेगी. पिछले मैच में चेन्नई की बल्लेबाजी को लेकर काफी बातें हुई है. खासकर एम एस धोनी (MS Dhoni) का मैच फिनिश न कर पाना फैन्स के बीच चिंता का विषय है. इसके अलावा शेन वॉट्सन (Shane Watson) रन नहीं बना पा रहे हैं वो धोनी के लिए एक बड़ा सिर दर्द है. सुरेश रैना के न होने से चेन्नई की टीम का मीडिल ऑर्डर चरमरा सा गया है. ऐसे में धोनी पंजाब के खिलाफ मैच में नई रणनीति को अपना सकते हैं. चेन्नई और पंजाब के बीच मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में खेला जाएगा. 

कहां खेला जाएगा मैच

मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में

मैच का समय

मैच शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा  और टॉस 7 बजे होगा

लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार नेटवर्क पर होगा तो वहीं ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगा

धोनी रच सकते हैं इतिहास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एम एस धोनी (MS Dhoni) भले ही मैच को फिनिश नहीं कर पा रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी को लेकर बातें हो रही है लेकिन पंजाब के खिलाफ मैच में यदि वो अपने बल्ले से एक छक्का भी जमाने में सफल रहे तो टी-20 करियर में 300 छक्के पूरा कर लेंगे. अबतक टी-20 में धोनी ने 299 छक्के जमाए हैं. टी-20 में भारत की ओर से 300 छक्के जमाने का रिकॉर्ड रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और सुरेश रैना (Suresh Raina) के नाम है. वहीं , दो छक्का जमाते ही माही सीएसके की ओर से सबसे ज्यादा छक्का जमाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे. अभी तक धोनी ने सीएसके की ओर से खेलते हुए कुल 209 छक्के लगाए हैं. वहीं, सुरेश रैना ने सीएसके (CSK) की ओर से खेलते हुए 209 छक्का जमाए हैं. दो छक्का यदि धोनी आजके मैच में लगा पाने में सफल रहे तो चेन्नई की ओर से सबसे ज्यादा छक्का जमाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​