IPL: अश्विन के क्रिकेटर दोस्त का हुआ निधन, बोले- 'तुम नहीं रहे, विश्वास करना मुश्किल...'

IPL 2020 के बीच स्पिनर अश्विन (Ashwin) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. अश्विन के क्रिकेटर दोस्त तमिलनाडु के क्रिकेटर एमपी राजेश (MP Rajesh)  का निधन हो गया है. अश्विन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और साथ ही अपनो दोस्त की याद में पुरानी बातों को शेयर किया

IPL: अश्विन के क्रिकेटर दोस्त का हुआ निधन, बोले- 'तुम नहीं रहे, विश्वास करना मुश्किल...'

IPL: अश्विन के क्रिकेटर दोस्त का हुआ निधन, बोले- 'तुम नहीं रहे, विश्वास करना मुश्किल...'

खास बातें

  • अश्विन के क्रिकेटर दोस्त का हुआ निधन
  • ट्वीट कर हुए दुखी, बोले, तुम्हारी बातें याद आएगी
  • आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे हैं अश्विन

IPL 2020 के बीच स्पिनर अश्विन (Ashwin) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. अश्विन के क्रिकेटर दोस्त तमिलनाडु के क्रिकेटर एमपी राजेश (MP Rajesh)  का निधन हो गया है. अश्विन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और साथ ही अपनो दोस्त की याद में पुरानी बातों को शेयर किया. बता दें कि एमपी राजेश (MP Rajesh) तमिलनाडु के क्रिकेटर रहे हैं और तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी खेल चुके हैं. 35 साल के इस लेग स्पिनर को सोमवार को दिल का दौरा पड़ा जिसके कारण उनका निधन हो गया. साल 2018 में राजेश ने टीएनपीएल (TNPL) में डेब्यू किया था. एमपी राजेश के निधन से अश्विन काफी निराश हैं, उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'भरोसा नहीं हो रहा कि राजेश सचमुच तुम चले गए हैं, मैच के बाद तुम्हारे साथ की गई बातचीत को मैं कभी नही भूलूंगा.'. एमपी राजेश (MP Rajesh) तमिलनाडु प्रीमियर लीग के अलावा तमिलनाडु अंडर 19 क्रिकेट टीम के लिए भी खेल चुके हैं. इसके अलावा राजेश तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन इलेवन की ओर से भी खेल चुके हैं. 

इस समय आईपीएल 2020 यूएई में चल रहा है. अश्विन इस बार दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम का हिस्सा हैं. आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में अश्विन ने एरोन फिंच को मांकडिंग रन आउट नहीं किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है, इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर मीम्स भी बना रहे हैं. वहीं, अश्विन ने मांकडिंग को लेकर ट्वीट भी किया और दूसरे विरोधी टीमों के बल्लेबाजों को चेतावनी दी है और अपने ट्वीट में लिखा है कि 2020 का यह पहला और आखिरी चेतावनी है. इसके बाद मुझे दोष नहीं देना.

आईपीएल 2020 (IPL 2002) में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शानदार पऱफॉर्मेंस करने में सफल रही है और नंबर 1 पर पहुंच गई है. दिल्ली ने 5 मैच में 4 मैचों में जीत हासिल की है. प्वाइंट्स टेबल पर में इस समय नंबर वन पर है. दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा पर्पल कैप जीतने में सफल हो गए हैं. उन्होंने अबतक 12 विकेट इस सीजन में लिए हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com