अब मुझे हर हफ्ते प्याज, टमाटर के दाम पता होते हैं : द्रविड़

अब मुझे हर हफ्ते प्याज, टमाटर के दाम पता होते हैं : द्रविड़

खास बातें

  • क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राहुल द्रविड़ को आलोचनाओं का सामना नहीं करना चाहिए था, लेकिन उन्हें अब भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और वह भी अपने बेटों की।
भुवनेश्वर:

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान राहुल द्रविड़ को आलोचनाओं का सामना नहीं करना चाहिए था, लेकिन उन्हें अब भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और वह भी अपने बेटों की।

इस महान बल्लेबाज ने कहा कि घर में नियमित तौर पर सत्र के दौरान उनके बेटे उन्हें अपनी शैली में नहीं, बल्कि वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के 'गेलस्टोर्म' की तरह बल्लेबाजी करने को कहते हैं। द्रविड़ ने कहा, मुझे लगता है कि इससे यह सही साबित होता है कि हमारे देश में प्रत्येक क्रिकेट आलोचक है।

द्रविड़ ने कहा कि वह खुश हैं कि पिछले कुछ समय के उन्हें अपना सारा ध्यान सोचने और क्रिकेट की चुनौतियों से निपटने पर नहीं लगाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, अब मुझे हफ्ते दर हफ्ते प्याज, टमाटर और चीनी के दाम पता होते हैं। मैं पैरेंट-टीचर मीटिंग और बच्चों को गृहकार्य कराने में उत्सुकता से हिस्सा लेता हूं।

अपने क्रिकेट के दिनों को याद करते हुए द्रविड़ ने कहा कि क्रिकेट ने बेहतर व्यक्ति बनाया और पेशेवर सफलता और विफलता का मंच दिया। द्रविड़ ने कहा कि क्रिकेट उन चीजों में शामिल हैं, जिसने उन्हें विभिन्न पृष्ठभूमि और विभिन्न तरह के लोगों के संपर्क में आने का मौका दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com