NDTV Khabar

बर्थडे : राहुल द्रविड़ ने एक वीडियो शेयर कर फैंस के सामने क्रिकेट के अपने सफर को बयां किया..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बर्थडे : राहुल द्रविड़ ने एक वीडियो शेयर कर फैंस के सामने क्रिकेट के अपने सफर को बयां किया..

राहुल द्रविड़ ने अपने बर्थडे पर फैंस के लिए एक वीडियो जारी किया है (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

राहुल द्रविड़ हमेशा से अपने जन्मदिन पर फ़ैन्स को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहे हैं. पिछले साल भी द्रविड़ ने फ़ैन्स के लिए एक वीडियो डाली जिसमें उन्होंने कर्नाटक के लिए खेलने से लेकर टीम इंडिया का सफ़र तय करते दिखाया गया था.

टिप्पणियां

इस साल भी टीम इंडिया के 'मिस्टर वॉल' ने एक वीडियो अपने साइट पर डाली. द्रविड़ ने वीडियो के शुरुआत में ही साफ़ कर दिया है कि कैसे हर व्यक्ति का क्रिकेट से जुड़ने के पीछे एक कहानी होती है. वीडियो के साथ द्रविड़ का संदेश भी प्रेरणा देता है. टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान द्रविड़ लिखते हैं-हर साल जन्मदिन से पता चलता है कि क्रिकेट ने मेरी ज़िंदगी का कितना हिस्सा लिया. ये एक ऐसा गिफ़्ट है जो दोस्ती. अनुभव, प्यार और काफ़ी कुछ देता है. इसके लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं. ये एक ऐसा गिफ़्ट है जो मैं किसी और को दे सकता हूं और बांट सकता हूं-इससे मुझे ख़ुशी मिलती है.

 
 
अंत में द्रविड़ ने वीडियो के ज़रिए कुछ ऐसी कहानियां शेयर की हैं जो आप को प्रेरणा देती है. उम्मीद है द्रविड़ के फ़ैन्स और हर चाहने वाले इसे पसंद करेंगे. हैप्पी बर्थ डे राहुल द्रविड़!!!

राहुल ने टेस्‍ट और वनडे दोनों में भारत की जीत में खास योगदान दिया. द्रविड़ ने 164 टेस्‍ट में उन्‍होंने 52.31 के औसत से 13288 रन बनाए जिसमें 36 शतक शामिल रहे. इसी तरह 344 वनडे मैचों में द्रविड़ ने 39.16 के औसत से 10889 रन बनाए, जिसमें 12 शतकीय पारियां शामिल रहीं. द्रविड़ को स्लिप का बेहतरीन क्षेत्ररक्षकों में भी शुमार किया जाता था.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement