IPL में बल्लेबाजी से धमाल मचाने वाले राहुल तेवतिया ने शेयर की throwback तस्वीर, खूब हो रहा है वायरल

IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) वरदान साबित हो रहे हैं. अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से टीम को जीत दिलाने का काम कर रहे हैं

IPL में बल्लेबाजी से धमाल मचाने वाले राहुल तेवतिया ने शेयर की throwback तस्वीर, खूब हो रहा है वायरल

IPL 2020: राहुल तेवतिया ने शेयर की तस्वीर, जिसने जीता फैन्स का दिल

IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) वरदान साबित हो रहे हैं. अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से टीम को जीत दिलाने का काम कर रहे हैं. तेवतिया ने अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचा रखा है. आईपीएल में डिविलियर्स, कोहली और रोहित शर्मा के मौजूदगी के बीच तेवतिया ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हैदराबाद और पंजाब के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने वाले राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. तस्वीर में तेवतिया दो तस्वीर शेयर की है जिसमें एक तस्वीर उनके शुरूआती करियर की है तो वहीं दूसरी तस्वीर आईपीएल 2020 की है. कैप्शन में तेवतिया ने लिखा है, 'कैसे शुरू हुआ और अब कैसा चल रहा है.' 

तेवतिया ने आईपीएल में जानदार परफॉर्मेंस किया  जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. आईपीएल से पहले राहुल तेवतिया के नाम को ज्यादा फैन्स नहीं जानते थे लेकिन अपने परफॉर्मेंस के दम पर उन्होंने अपना नाम क्रिकेट जगत में कमा लिया है. यही कारण है कि तेवतिया 2 साल के बाद ट्विटर पर लौटे. 

पहले तेवतिया के ट्विटर पर फैन्स की संख्या ज्यादा नहीं थी लेकिन अब यह संख्या बढ़ती जा रही है. आईपीएल 2020 में तेवतिया के तौर पर भारतीय क्रिकेट को एक नया स्टार मिला है. आईपीएल 2020 में तेवतिया ने अबतक 7 मैच में 189 रन बनाए हैं और साथ ही 5 विकेट लेने में सफल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की चर्चा भारत के पूर्व क्रिकेटर से लेकर विदेशी क्रिकेटर भी करने लगे हैं. अब ये देखना है कि आईपीएल 2020 का यह स्टार अपने करियर में कहां तक जाता है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​