NDTV Khabar

कुछ ऐसे 'द्रविड़ क्लास' दिखाई राहुल के बेटे समित ने!

पूर्व भारतीय कप्तान, द वॉल यानी राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने कर्नाटक क्रिकेट संघ के अंडर-14 टूर्नामेंट में 150 का स्कोर बनाकर संकेत दिया है कि वो अपने पिता के ही नक्शे कदम पर चल रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुछ ऐसे 'द्रविड़ क्लास' दिखाई राहुल के बेटे समित ने!

समित द्रविड़ (राहुल द्रविड़ के बेटे)

खास बातें

  1. राहुल द्रविड़ के बेटे का शानदार प्रदर्शन
  2. स्कूली क्रिकेट में बनाए 150 रन
  3. पापा द्रविड़ के नक्शे-कदम पर हैं समित
नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान, द वॉल यानी राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने कर्नाटक क्रिकेट संघ के अंडर-14 टूर्नामेंट में 150 का स्कोर बनाकर संकेत दिया है कि वो अपने पिता के ही नक्शे कदम पर चल रहे हैं. समित ने माल्या अदिति इंटरनेशनल  स्कूल के लिए बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली और अपनी टीम को 412 रनों से जीत दिला दी. समित की माल्या इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 5 विकेट खोकर 500 रन बनाए और विपक्षी विवेकानंद स्कूल की टीम को 88 रनों पर समेट दिया.
समित एक अच्छे क्रिकेटर के तौर पर उभर रहे हैं. अंडर-14 में वो पहले भी कारनामा करते रहे हैं. दो साल पहले बैंगलोर यूनाइटेड क्रिकेट क्लब के लिए टाइगर कप क्रिकेट टूर्नामेंट में उन्होंने 125 रनों की पारी खेली थी. दो साल पहले गोपालन क्रिकेट चैलेंज प्रतियोगिता में उन्हें बेहतरीन बल्लेबाज़ का खिताब भी हासिल कर चो चुका है. राहुल द्रविड़ इन दिनों बतौर कोच अंडर-19 भारतीय टीम की वर्ल्ड कप में अगुआई कर रहे हैं. 

VIDEO: भारत में प्रेस कॉन्फ्रैंस में विराट कोहली.

बेटे समित के प्रदर्शन पर अभी तक राहुल द्रविड़ की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बहरहाल, राहुल द्रविड़ को जब यह खबर मिली होगी, तो उनकी सीना गर्व से जरूर चौड़ा हो गया होगा. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement