यह ख़बर 29 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भारत-पाक के बीच पहले वनडे मैच पर बारिश का साया

खास बातें

  • टी-20 शृंखला बराबर रहने के बाद भारत और पाकिस्तान रविवार से तीन एक-दिवसीय क्रिकेट मैचों की शृंखला में भिड़ेंगे, लेकिन चेन्नई में पहले मैच पर मौसम की गाज गिर सकती है।
चेन्नई:

टी-20 शृंखला बराबर रहने के बाद भारत और पाकिस्तान रविवार से तीन एक-दिवसीय क्रिकेट मैचों की शृंखला में भिड़ेंगे, लेकिन पहले मैच पर मौसम की गाज गिर सकती है।

टी-20 शृंखला के दोनों मैच रोमांचक रहने के बाद वनडे शृंखला में दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है, लेकिन चिंता का एकमात्र सबब बारिश की आशंका है, जो चेन्नई में शुक्रवार रात से हो रही है। मौसम विभाग ने रविवार को भी भारी बारिश की आशंका जताई है। यह भी मुमकिन है कि एक भी गेंद फेंके बगैर यह मैच रद्द करना पड़े।

मौसम का मिजाज सही रहने पर दोनों टीमें बेहतरीन क्रिकेट की सौगात पेश कर सकती है, क्योंकि उनके प्रमुख खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं। भारत के लिए सबसे अच्छी बात टी-20 क्रिकेट के बादशाह युवराज सिंह का जबर्दस्त फॉर्म है। उन्होंने दूसरे टी-20 मैच में 36 गेंद में सात छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। विश्व कप 2011 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहने के बाद वह रविवार को पहला वनडे खेलेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शीषर्क्रम में गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग का लगातार फ्लॉप शो चिंता का विषय बना हुआ है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला में भी दोनों टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे सके। तीसरे नंबर पर उतरने वाले विराट कोहली भी अपेक्षा के अनुरूप नहीं खेल सके हैं।