NDTV Khabar

AUSvsPAK : दूसरा दिन भी बारिश से प्रभावित, पाकिस्‍तानी ओपनर अजहर अली ने बनाया नाबाद शतक...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AUSvsPAK : दूसरा दिन भी बारिश से प्रभावित, पाकिस्‍तानी ओपनर अजहर अली ने बनाया नाबाद शतक...

ओपनर अजहर अली के नाबाद शतक में 12 चौके शामिल हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दूसरे दिन स्‍टंप्‍स के समय पाकिस्‍तान का स्‍कोर 310/6
  2. अजहर अली 139 और आमिर 28 रन बनाकर हैं नाबाद
  3. पहले दो दिन केवल 101.2 ओवर ही खेल संभव हो पाया
मेलबर्न:

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वर्षा से प्रभावित दूसरे क्रिकेट टेस्‍ट मैच में भी पाकिस्‍तानी टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. ओपनर अजहर अली के नाबाद 139 रन की मदद से मेहमान पाकिस्‍तानी टीम ने दूसरे दिन स्‍टंप्‍स के समय तक छह विकेट पर 310/6 रन बना लिए थे. अजहर के साथ मोहम्‍मद आमिर 28 रन बनाकर क्रीज पर थे.

टिप्पणियां

मैच पर बारिश का जोर इतना रहा है कि पहले दो दिन कुल मिलाकर 101.2 ओवर ही खेल संभव हो पाया है. मैच के दूसरे दिन आज सुबह पाक टीम ने पहले दिन के स्‍कोर  142/4 से आगे खेलना शुरू किया और इस दौरान महज दो विकेट गंवाते हुए 168 रन जोड़े. पाक टीम के लिए आज आउट होने वाले बल्‍लेबाज असद शफीक (50)और सरफराज अहमद (10) रहे. जहां शफीक को ऑस्‍ट्रेलिया के लिए मैच में अब तक सबसे सफल गेंदबाज रहे जैकसन बर्ड ने स्मिथ के हाथों कैच कराया, वहीं सरफराज को हेजलवुड की गेंद पर रेनशॉ ने कैच किया.


लंच से पहले अजहर ने करियर का 12वां शतक पूरा किया, इस दौरान उन्‍होंने 218 गेंदों का सामना कर सात चौके लगाए. लंच के समय पाकिस्‍तान का स्‍कोर चार विकेट पर 232 रन थे और अजहर 112 और असद शफीक 48 रन बनाकर खेल रहे थे. हालांकि पहले टेस्‍ट के शतकवीर शफीक अर्धशतक बनाने के बाद ज्‍यादा देर नहीं टिके. उन्‍हें बर्ड ने अपना शिकार बनाया. विकेटकीपर बल्‍लेबाज सरफराज अहमद आज बड़ी पारी नहीं खेल पाए और केवल 10 रन बनाकर आउट हो गए. पाकिस्‍तान टीम को अब बड़े स्‍कोर तक पहुंचाने का दारोमदार बहुत कुछ अजहर पर है. उन्‍होंने अपनी पारी में अब तक 287 गेंदों का सामना कर 12 चौके लगाए हैं. ऑस्‍ट्रेलिया के लिए बर्ड ने तीन और हेजलवुड ने दो विकेट लिए हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement