IPL 2020: तेवतिया-पराग की पारी ने पलटा मैच, 5 विकेट से राजस्थान को मिली जीत

IPL 2020 RR Vs SRH: राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) और रियान पराग (Riyan Parag) की शानदार पारी के दम पर राजस्थान ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया. तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 रनों की नाबाद पारी खेली तो वहीं युवा रियान पराग 26 गेंद पर 42 रन बनाकर राजस्थान को यागदार जीत दिला दी. रियान पराग ने छक्का जमाकर राजस्थान को जीत दिला दी. 

IPL 2020: तेवतिया-पराग की पारी ने पलटा मैच, 5 विकेट से राजस्थान को मिली जीत

IPL 2020: तेवतिया-पराग की पारी ने पलटा मैच, 5 विकेट से राजस्थान को मिली जीत

खास बातें

  • रोमांचक मैच में राजस्थान ने हैदराबाद को 5 विकेट से दी मात
  • राहुल तेवतिया और रियान पराग की यादगार पारी
  • राहुल तेवतिया और रियान पराग ने पलटा मैच

IPL 2020 RR Vs SRH: राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) और रियान पराग (Riyan Parag) की शानदार पारी के दम पर राजस्थान ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया. तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 रनों की नाबाद पारी खेली तो वहीं युवा रियान पराग 26 गेंद पर 42 रन बनाकर राजस्थान को यागदार जीत दिला दी. रियान पराग ने छक्का जमाकर राजस्थान को जीत दिला दी. अपनी टीम को जीत दिलाने के साथ ही पराग बल्ला को छोड़कर डांस करने लगे. बता दें कि एक समय राजस्थान के लिए हार बेहद करीब थी लेकिन तेवतिया और पराग ने अपनी बल्लेबाजी से मैच का पासा पलट दिया. दोनों ने मिलकर छठे विकेट के लिए 85 रन की पार्टनरशिप की. जब तेवतिया बल्लेबाजी करने आए तो थे राजस्थान के 5 विकेट 78 रन पर गिर गए थे. लेकिन इसके बाद पराग के साथ मिलकर तेवतिया ने वो कारनामा कर दिखाया जैसे उन्होंने पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान किया था. 

आखिरी ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 8 रनों की दरकार थी, इसके बाद आखिर के 2 गेंद पर 2 रन की जरूरत पड़ी तो पराग ने आखिरी ओवर के पांचवीं गेंद पर छक्का जमाकर राजस्थान को यादगार जीत दिला दी. 

इससे पहले सनराइजर्स ने मनीष पांडे (54) और कप्तान डेविड वार्नर (48) की पारियों की बदौलत चार विकेट पर 158 रन बनाए जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने तेवतिया (नाबाद 45) और पराग (नाबाद 42) के बीच छठे विकेट की 7.5 ओवर में 85 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 19.5 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले रॉयल्स की ओर से जोफ्रा आर्चर (25 रन पर एक विकेट), कार्तिक त्यागी (29 रन पर एक विकेट) और उनादकट (31 रन पर एक विकेट) ने धारदार गेंदबाजी की लेकिन पांडे, केन विलियमसन (12 गेंद में नाबाद 22) और प्रियम गर्ग (आठ गेंद में 15 रन) की पारियों की बदौलत सनराइजर्स की टीम अंतिम पांच ओवर में 62 रन जोड़ने में सफल रही.  इस जीत से रॉयल्स के सात मैचों में छह अंक हो गए हैं। सनराइजर्स के भी सात मैचों में छह अंक हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​