यह ख़बर 13 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

साकिब ने दिलाई केकेआर को दूसरी जीत

खास बातें

  • साकिब अल हसन के फिरकी के जादू के बाद शीर्ष क्रम के उपयोगी योगदान से कोलकाता नाइटराइडर्स ने गेंदबाजी की अनुकूल पिच पर राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।
कोलकाता:

साकिब अल हसन के फिरकी के जादू के बाद शीर्ष क्रम के उपयोगी योगदान से कोलकाता नाइटराइडर्स ने गेंदबाजी की अनुकूल पिच पर राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

कोलकाता ने साकिब (17 रन पर तीन विकेट) की उम्दा गेंदबाजी से रॉयल्स को पांच विकेट पर 131 रन पर रोक दिया। टीम ने इसके बाद इस लक्ष्य को 19.2 ओवर में पांच विकेट पर 137 रन बनाकर हासिल कर लिया। केकेआर की ओर से जाक कैलिस ने सर्वाधिक 31 रन बनाए जबकि मानविंदर बिस्ला ने 29 और मनोज तिवारी ने 24 रन की पारी खेली। साकिब ने 16 रन का योगदान दिया।

इससे पहले रॉयल्स की ओर से ओवैस शाह ने सर्वाधिक 31 रन बनाए जबकि कप्तान राहुल द्रविड़ ने 28 रन का योगदान दिया। केकेआर ने इसके साथ ही आठ अप्रैल को जयपुर में रॉयल्स के हाथों 22 रन की हार का बदला भी चुकता कर लिया। कोलकाता की टीम की चार मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है जबकि रॉयल्स को चार मैचों में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों ने दो-दो मैच जीते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लक्ष्य का पीछा करने उतरे केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान गौतम गंभीर (11) ने जोहान बोथा के पहले ओवर में ही दो चौके जड़े। गंभीर हालांकि साथी सलामी बल्लेबाजी कैलिस के साथ गलतफहमी का शिकार होकर रन आउट हो गए।