MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव की आतिशी पारी देखकर राजीव शुक्ला बोले- 'मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए..'

IPL 2020: आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) ने भी ट्वीट कर जो बाते लिखी वो खूब वायरल हो रहा है. पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ट्वीट कर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की पारी को कमाल की पारी बताया

MI vs RCB: सूर्यकुमार यादव की आतिशी पारी देखकर राजीव शुक्ला बोले- 'मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए..'

MI Vs RCB: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की बेहतरीन गेंदबाजी के बाद सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के शीर्ष दो टीमों के मुकाबले में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पांच विकेट से हराकर प्लेआफ में प्रवेश तय कर लिया. Suryakumar Yadav की पारी ने हर किसी का दिल जीत लिया. यही नहीं आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) ने भी ट्वीट कर जो बाते लिखी वो खूब वायरल हो रहा है. पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ट्वीट कर सूर्यकुमार यादव की पारी को कमाल की पारी बताया और साथ ही लिखा कि मुझे लगता है कि सूर्य़कुमार को यकीनन ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम में शामिल करना चाहिए थे. राजीव शुक्ला के इस ट्वीट के बाद फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर ने यहां तक लिखा कि, चयनकर्ता ऐसा कर क्रिकेटर का करियर खराब कर रहे हैं.

बता दें कि मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा कि "उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी बल्लेबाजी पर खूब मेहनत की है. उन्होंने आगे कहा, मैं खेल को खत्म करना चाह रहा था. खुशी है कि मैंने टीम को जीताया, मैंने लॉकडाउन के दौरान अपने खेल पर काम किया है, मुझे पहले भी ऑन-साइड खेलना पसंद था मैं सीखना चाहता था कि मेरा खेल क्या है। ख़ुशी ख़त्म हो गई ध्यान की बहुत मदद की है। चहल को कवर ओवर और स्टेन की बैक फुट पंच मेरे पसंदीदा थे। मैंने लॉकडाउन के दौरान अपने खेल पर काम किया है, मुझे पहले भी ऑन-साइड खेलना पसंद था. टीम प्रबंधन और रोहित ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले मुझसे कहा था कि आपने खेल को गहराई तक ले जाने की कोशिश करे, मुझे खुशी है कि मैं यह कर पाया."

MI Vs RCB: मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने यूं किया रिएक्ट, वायरल हो रहा है Video

बुमराह की कसी हुई गेंदबाजी के सामने देवदत्त पडीक्कल (45 गेंद में 74 रन) को छोड़कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका और वे छह विकेट पर 164 रन ही बना सके. जवाब में मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.  आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुने जाने का गम भुलाते हुए यादव 43 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन बनाकर नाबाद रहे.

Newsbeep

इस जीत के बाद मुंबई 12 मैचों में 16 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि आरसीबी इतने ही मैचों में 14 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है. दिल्ली कैपिटल्स के 12 मैचों में 14 अंक है लेकिन वह नेट रनरेट के आधार पर तीसरे स्थान पर है । किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के 12 मैचों में 12 अंक हैं. मुंबई के लिये यादव को छोड़कर हालांकि कोई बल्लेबाज ज्यादा देर टिक नहीं सका. हार्दिक पंड्या ने 15 गेंद में 17 रन बनाये । क्विंटॉन डिकॉक (19) और ईशान किशन (25) अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​