यह ख़बर 10 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई को छोड़कर राजस्थान की ओर से रणजी खेलेंगे रमेश पोवार

मुंबई को छोड़कर राजस्थान की ओर से रणजी खेलेंगे रमेश पोवार

खास बातें

  • ऑफ स्पिनर रमेश पोवार ने आगामी रणजी ट्रॉफी क्रिकेट सत्र में गत चैंपियन मुंबई का साथ छोड़कर राजस्थान की ओर से खेलने का फैसला किया है। पोवार ने राजस्थान क्रिकेट संघ के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।
जयपुर:

ऑफ स्पिनर रमेश पोवार ने आगामी रणजी ट्रॉफी क्रिकेट सत्र में गत चैंपियन मुंबई का साथ छोड़कर राजस्थान की ओर से खेलने का फैसला किया है। पोवार ने राजस्थान क्रिकेट संघ के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

इस ऑलराउंडर ने कहा कि टीम के उनके पूर्व साथी और मित्र ऋषिकेश कानितकर ने उन्हें राजस्थान की टीम के साथ जोड़ने में अहम भूमिका निभाई है।

वर्ष 2002-03 में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को रणजी खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले पोवार ने कहा, मैं और ऋषि अच्छे दोस्त हैं और विभागीय टीमों, मुंबई और पश्चिम क्षेत्र के लिए सालों तक साथ खेले हैं। हमारे बीच अच्छी समझ है और उसने मुझे राजस्थान की ओर से खेलने की पेशकश की।

उन्होंने कहा, मैं 13-14 साल से मुंबई के लिए खेल रहा हूं और इसमें कुछ नयापन नहीं बचा था, इसलिए मैंने राजस्थान की ओर से खेलने का फैसला किया। मुंबई जैसी चैंपियन टीम के लिए खेलना अलग अहसास होता है। हम हमेशा जीत के लिए उतरते हैं। यहां भी ऐसा ही होगा। राजस्थान भी लगातार दो साल रणजी चैंपियन रहा और यह कोई छोटी उपलब्धि नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com