NDTV Khabar

फिल्‍म बनाएगा पाकिस्‍तान का यह मशहूर पूर्व क्रिकेटर, बॉलीवुड स्‍टार संजय दत्त को किया साइन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्‍म बनाएगा पाकिस्‍तान का यह मशहूर पूर्व क्रिकेटर, बॉलीवुड स्‍टार संजय दत्त को किया साइन

रमीज राजा पाकिस्‍तान की क्रिकेट टीम की कप्‍तानी भी कर चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. क्रिकेट के जरिये आतंकवाद के खात्‍मे पर केंद्रित होगी फिल्‍म
  2. रमीज के अनुसार, यह फिल्‍म एक्‍शन-सस्‍पेंस से भरपूर होगी
  3. एक्‍ट्रेस के तौर पर माहिरा, कैटरीना के नाम पर किया जा रहा विचार

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और ओपनर रमीज राजा (Ramiz Raja) ने फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में उतरने को फैसला किया है और अपनी फिल्‍म में मेल लीड के लिए उन्‍होंने बॉलीवुड स्‍टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) को साइन किया है. जियो न्‍यूज को बात करते हुए रमीज ने यह जानकारी दी. क्रिकेटर से कमेंटेटर बने रमीज ने बताया कि उनकी फिल्‍म क्रिकेट के खेल के जरिये आतंकवाद को खत्‍म करने पर केंद्रित है. इमरान खान की कप्‍तानी में वर्ष 1992 का वर्ल्‍डकप जीतने वाली पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के सदस्‍य रह चुके 54 साल के रमीज ने बताया कि फिल्‍म एक्‍शन और सस्‍पेंस से भरपूर होगी. फिल्‍म में हीरोइन की भूमिका में कौन होगा इस बारे में फैसला अभी किया जाना है. हालांकि राजा के दिमाग में इस रोल के लिए कुछ नाम हैं.

टिप्पणियां

sanjay dutt

रमीज ने अपनी फिल्‍म में संजय दत्त को लीड रोल में साइन किया है  (फाइल फोटो)

उन्‍होंने कहा कि माहिरा खान और कैटरीना कैफ जैसी एक्‍ट्रेस में काफी प्रतिभा है. मेरी इच्‍छा है कि इन्‍हें फिल्‍म में लूं. गौरतलब है कि आर्म्‍स एक्‍ट के कारण जेल की सजा काटने के बाद बाहर आने के बाद बॉलीवुड स्‍टार संजय दत्त ने कोई फिल्‍म साइन नहीं की है. हालांकि 'संजू बाबा' का नाम हाल ही में उस समय सुर्खियों में आया था जब राजकुमार हिरानी ने इस बॉलीवुड स्‍टार के विवादित जीवन पर केंद्रित बायोपिक के निर्माण की घोषणा की थी. रणवीर कपूर इस बहुप्रतीक्षित फिल्‍म में संजय दत्त की भूमिका करते हुए नजर आएंगे.

ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के प्रसारण को लेकर किया था ट्वीट
रमीज राजा हाल ही में रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बीच हुए ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के पुरुष वर्ग के फाइनल के बाद भारतीय ट्विटरबाजों के निशाने पर आए थे. पाकिस्‍तान के टेनिसप्रेमी यह मैच देखने से इसलिए वंचित रह गए थे क्‍योंकि इस मैच का वहां सीधा प्रसारण नहीं हुआ था.

ramiz troll

रमीज ने इसे लेकर ट्वीट के जरिये तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्‍होंने लिखा, 'अविश्‍वसनीय, हमारा देश ऐसा है कि यहां खेलों को महत्‍व नहीं दिया जाता. इसी कारण किसी भी चैनल ने फेडरर-नडाल के ऑस्‍ट्रेलिया ओपन फाइनल का प्रसारण नहीं किया. शर्मनाक.'  राजा के इस ट्वीट के बाद पाकिस्‍तान के आतंकवाद समर्थक देश होने को लेकर कई टिप्‍पणियां की गईं. एक ट्वीट में तो कहा गया कि पाकिस्‍तान का पसंदीदा खेल को बम फेंकना (BombThrowing)है. कुछ ट्ववीट्स में यह भी कहा गया कि पाकिस्‍तान में न इंटरनेट है, न बिजली, ऐसे में मैच कैसे देखोगे. वैसे कई लोगों ने इस मामले में रमीज का समर्थन भी किया, उन्‍होंने भी मैच को टीवी पर लाइव नहीं दिखाने के फैसले की आलोचना की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement