NDTV Khabar

Ranji Trophy 2019-20: आंध्र प्रदेश व विदर्भ मुकाबले में सांप ने रोका खेल, खिलाड़ी हुए परेशान, VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ranji Trophy 2019-20: आंध्र प्रदेश व विदर्भ मुकाबले में सांप ने रोका खेल,  खिलाड़ी हुए परेशान, VIDEO

सांप के इर्द-गिर्द जमा हुए मैदानकर्मी

विजयवाड़ा:

सोमवार से भारत के सर्वोच्च घरेलू रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) सत्र का शुभारंभ हो गया. सोमवार से देश के अलग-अलग स्थलों पर एक साथ सोलह घरेलू मैचों की शुरुआत हुई. ये सभी मैच 12 दिसंबर तक खेल जाएंगे. बहराल, ग्रुप ए के तहत विजयवाड़ा में आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच शुरू हुए मुकाबले में तब मैच रोकना पड़ा, जब मैदान पर सांप आ गया. बीसीसीआई ने इस घटना का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. सांप बीच मैदान पर आ गया, तो खिलाड़ियों के चेहरे पर भी तनाव देखा गया. और यह एक स्वाभाविक सी बात है.  अच्छी बात यह रही कि मैच जल्द ही शुरू हो गया है. 

यह भी पढ़ें: कुछ यह जवाब दिया विराट कोहली ने सर विव रिचर्ड्स को अपनी तारीफ पर


मैदान पर सांप निकला, तो मैदानकर्मी तुरंत ही मैदान पर दौड़े, तो तालियों की आवाज से सांप को बाहर भगाने की कोशिश की. उनकी कोशिश रंग भी लायी, जब सांप तेजी से मैदान से बाहर निकल गया. विदर्भ के कप्तान फैज फैजल ने टॉस जीतकर आंध्र प्रदेश प्रदेश के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.  आंध्र प्रदेश की टीम का नेतृत्व भारतीय टेस्ट टीम के सदस्य हनुमा विहारी कर रहे हैं. बता दें कि शुरू हुए रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के तहत शीर्ष पांच टीमें ग्रुप ए और बी से नॉकआउट दौर में प्रवेश करेंगी. साथ ही, ग्रुप सी के अलावा प्लेट ग्रुप से भी दो टीमें नॉकआउट दौर में जाएंगी. 

यह भी पढ़ें:  Ind vs WI 2nd T20I: इन बड़ी गलितयों की कीमत भारत ने 8 विकेट से हार के रूप में चुकायी

फैज फजल की अगुवाई में विदर्भ की टीम लगातार तीसरे साल खिताबी अभियान का आगाज कर रही है, लेकिन इस बार उसकी राह आसान होने नहीं जा रही. हालाकि, पहले बल्लेबाजी करते हुए आंध्र प्रदेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही है. सीआर ज्ञानेश्वर और दूसरे ओपनर प्रसांथ जल्द ही आउट हो गए.  हनुमा विहारी ने पिच पर लंगर डाला हुआ है.

टिप्पणियां

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी जान लीजिए, स्पेशल रिपोर्ट. 

खबर लिखे जाने तक आंध्र प्रदेश ने 26 ओवर में 2 विकेट पर 58 रन बना लिए 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement