NDTV Khabar

रणजी ट्रॉफी में सिर पर गेंद लगने से यह खिलाड़ी हुआ बेहोश, और फिर...

रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-डी में शुक्रवार को खेले गए मैच में विदर्भ के बल्लेबाज आदित्य सार्वते के सिर पर बल्लेबाजी करने के दौरान चोट लगी.

59 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी ट्रॉफी में सिर पर गेंद लगने से यह खिलाड़ी हुआ बेहोश, और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. विदर्भ के बल्लेबाज आदित्य के सिर पर बल्लेबाजी करने के दौरान चोट लगी
  2. कोलकाता के कल्याणी में बंगाल क्रिकेट अकादमी मैदान पर खेला गया मैच
  3. 60 रन बनाकर खेल रहे आदित्य के सिर पर चोट लगते ही हुए बेहोश
कोलकाता: रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-डी में शुक्रवार को खेले गए मैच में विदर्भ के बल्लेबाज आदित्य सार्वते के सिर पर बल्लेबाजी करने के दौरान चोट लगी. लेकिन, अच्छी बात यह रही कि चोट गंभीर नहीं थी. आदित्य कुछ समय बाद मैदान पर लौट आए. कल्याणी में बंगाल क्रिकेट अकादमी मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में सार्वते को उस वक्त चोट लगी जब वह 60 रन बनाकर खेल रहे थे. बंगाल की तरफ से पहला मैच खेल रहे इशान पोरेल की उठती हुई गेंद उनके सिर में लगी जिससे वह थोड़ी देर के लिए बेसुध हो गए. उन्होंने फौरन मैदान छोड़ दिया लेकिन थोड़ी देर बाद जब वह वापस आए तो सभी ने राहत की सांस ली. उन्होंने 93 गेंद में 89 रन बनाए. पोरेल ने उन्हें विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया.

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने इस रणजी सेमीफाइनल को बताया सबसे यादगार मैच

बंगाल के साथ खेले जा रहे इस मैच में विदर्भ ने अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 499 रनों का स्कोर खड़ा किया है. इस मैच में विदर्भ की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 259 रन जोड़े. फैज फजल ने 142 और संजय रामास्वामी ने 182 रन बनाए. विदर्भ द्वारा खड़े किए गए विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगाल की शुरुआत खराब रही. एक रन पर ही उसका पहला विकेट गिरा. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बंगाल का स्कोर 89/3 था. कप्तान मनोज तिवारी 36 और कौशिक घोष 1 रन बनाकर नाबाद रहे.

VIDEO: रणजी में वापसी को तैयार नमन ओझा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement