NDTV Khabar

Ranji Trophy: अम्‍पायर के फैसले पर गौतम गंभीर ने यूं दिखाई नाखुशी, VIDEO

दिल्‍ली के ओपनर गौतम गंभीर ने हाल ही में दिल्ली की रणजी टीम का कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है, उनके स्थान पर युवा बल्‍लेबाज नीतीश राणा को नेतृत्‍व की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ranji Trophy: अम्‍पायर के फैसले पर गौतम गंभीर ने यूं दिखाई नाखुशी, VIDEO

अम्‍पायर के फैसले पर गौतम गंभीर हैरान दिखे (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  1. हिमाचल के खिलाफ हो रहा है दिल्‍ली का मैच
  2. अम्‍पायर ने गौतम को बैट-पैड कैच आउट किया
  3. 44 रन बनाकर पेवेलियन लौटे गौतम गंभीर
नई दिल्‍ली:

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के राउंड-2 के मुकाबले के दौरान अम्‍पायर के एक फैसले पर मशहूर क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपनी नाखुशी जताई. हिमाचल प्रदेश के खिलाफ फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में गौतम दिल्‍ली टीम की ओर से खेल रहे थे. अम्‍पायर ने जब उन्‍हें आउट करार दिया तो गौतम इशारों से अपना असंतोष जताने से नहीं चूके. अम्‍पायर ने जब यह फैसला दिया, उस समय गौतम 44 रन बनाकर खेल रहे थे. दिल्‍ली की पारी के 17वें ओवर के दौरान गौतम गंभीर ने हिमाचल के स्पिनर मयंक डागर की गेंद पर रक्षात्‍मक शॉट लगाने की कोशिश की औउ उनके पैड से लगकर शॉर्ट लेग पर खड़े प्रियांशु खंडूरी के पास जा पहुंची, जिन्‍होंने इसे कैच कर दिया. डागर ने दिल्‍ली के इस दिग्‍गज बल्‍लेबाज के खिलाफ अपील की, जिस पर अम्‍पायर ने बिना कोई वक्‍त गंवाए उन्‍हें कैच आउट करार दिया.
 


अजहर को ईडन गार्डंस पर 'खास सम्‍मान' देने से गंभीर खफा, बोले-यह BCCI की हार..

इस फैसले पर गंभीर ने पेवेलियन लौटते हुए गंभीर ने नाखुशी जताई. पेवेलियन लौटते हुए वे अम्‍पायर के इस फैसले से हैरान नजर आए. उन्‍होंने इशारे से बताया कि गेंद उनके पैड से लगकर गई है. गौरतलब है कि दिल्‍ली के ओपनर गौतम गंभीर ने हाल ही में दिल्ली की रणजी टीम का कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है, उनके स्थान पर युवा बल्‍लेबाज नीतीश राणा को नेतृत्‍व की जिम्मेदारी सौंपी गई है. गौतम गंभीर ने कप्‍तानी छोड़ने की जानकारी एक ट्वीट के जरिये दी थी.


...जब माथे पर लाल बिंदी और काले रंग का दुपट्टा ओढ़े दिखे क्रिकेटर गौतम गंभीर

टिप्पणियां

वीडियो: पाकिस्‍तान के साथ क्रिकेट संबंधों को लेकर यह बोले गंभीर..

उन्‍होंने इस ट्वीट में लिखा था, ‘अब किसी युवा को कप्तानी सौंपने का वक्त आ गया है और इसलिए डीडीसीए चयनकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे इस भूमिका के लिये मेरे नाम पर विचार नहीं करें. मैं मैच जीतने के लिये पीछे से नये कप्तान की मदद करूंगा.' 24 वर्षीय राणा मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं जिन्होंने अब तक 24 प्रथम श्रेणी मैचों में 46.29 की औसत से रन बनाए हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement